नैनीताल - रात में सो रहे थे भाई - बहन, सांप के डसने से दोनों की हुई मौत, दो बच्चों को खोने से सदमे में मां - बाप

 | 

नैनीताल - बारिश का मौसम शुरू होने के साथ ही सांप और बिच्छू का बिलों से निकलना शुरू हो जाता है. ऐसे में लोगों को इस बरसात सीजन में बेहद ही सावधान रहने की जरुरत होती है. दुःखद खबर रामनगर से है, यहां बीती रात में सांप के डसने से मासूम भाई-बहन की मौत हो गयी. परिजन बच्चों को रामनगर से हल्द्वानी तक लेकर आये पर दोनों में से एक को भी नहीं बचा पाए. 


जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश के झांसी में पन्ना के रहने वाले राहुल रामनगर के पार्वती कुंज पीरुमदारा में करीब 15 दिन पहले अपने परिवार के साथ आये हैं और यहां मजदूरी का कार्य करते हैं. राहुल ने बताया कि बुधवार को वह, उसकी पत्नी और तीन बच्चे कमरे में सो रहे थे। अचानक बेटा देव (6) और बेटी नित्या (4) ज़ोर-ज़ोर से रोने लगे। जिससे उनकी आंख खुल गई उन्होंने देखा सामने सांप बैठा था और सांप ने दोनों ही बच्चों के हाथ पर डस लिया था. 


परिजन फौरन दोनों बच्चों को नाज़ुक हालत में सीएचसी रामनगर लेकर पहुंचे। जहां बच्चों की नाजुक हालत को देखते हुए उनको हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। हल्द्वानी में अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने नित्या को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती देव ने भी इलाज के दौरान आज सुबह दम तोड़ दिया, रोज़ी रोटी के खातिर आये परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, माँ - बाप ने अपने बच्चों को खो दिया। वहीं मासूम बच्चों की मौत से परिजन सदमे में हैं. 

WhatsApp Group Join Now