हल्द्वानी - मारुति सुजुकी Jimny कार पर दे रही दिवाली में लाखों की छूट, सेफ्टी फीचर जानकर रह जाएंगे हैरान 

 | 

हल्द्वानी - देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki Nexa Haldwani) अपने पुराने फेमस जिप्सी की फ्यूचर जनरेशन एसयूवी जिम्नी (Jimny Diwali Car Discount) पर दिवाली में तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। जिम्नी इस साल लॉन्च होने वाली मारुति की सबसे हाईटेक गाड़ियों में एक है। कंपनी ने त्योहारी सीज़न के अवसर को भुनाने के लिए जिम्नी पर भारी डिस्काउंट की पेशकश की है। जिसे कंपनी नेक्सा डीलरशिप के जरिये बेच रही है। 


जिम्नी पर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट - 
हल्द्वानी के रामपुर रोड़ स्थित मारुति नेक्सा के मैनेजर समीर नंदवानी ने बताया की कंपनी अपनी इस ऑफ-रोडर गाडी जिम्नी पर छूट दे रही है और यह डिस्काउंट 1 लाख रुपये तक है। यह छूट जिम्नी पर दी जा रही है। इसके लिए आपको नेक्सा के शोरूम आना होगा इसके बाद आपको इस गाड़ी की टेस्ट ड्राइव भी दी जाएगी उसके बाद इस गाड़ी का आप चयन कर सकते हैं। यह गाड़ी आपको रेड, ग्रीन और येलो सहित सात रंगों पर मिल सकेगी। 


सेफ्टी के लिहाज सेट है शानदार - 
आपातकालीन स्थिति में सुरक्षा के लिहाज से यह गाड़ी महिंद्रा थार से काफी अलग है. हालांकि, थार 3-दरवाजों के साथ उपलब्ध है. जबकि जिम्नी 5-डोर के साथ उपलब्ध है, इस गाड़ी की डिक्की में भी काफी स्पेस है। इसके साथ ही यह एक जबरदस्त ऑफ-रोडर गाड़ी है. जिम्नी छह एयर बैग्स के साथ उपलब्ध है, 4 बाई 4 के साथ नार्मल और ऑटोमैटिक मोड़ पर उपलब्ध है। 


जिम्नी पर पहली बार डिस्काउंट दे रही है मारुति - 
बता दें कि यह पहली बार है कि मारुति सुजुकी भारत में जिम्नी को लॉन्च (Jimny) करने के बाद अपनी इस गाड़ी पर पहली बार कोई छूट दे रही है। कंपनी ने स्पोर्ट्स यूटिलिटी वेहिकल (SUV) सेगमेंट मे अपनी स्थिति को मजबूत करने के प्रयासों के तहत ‘जिम्नी’ को लॉन्च किया था। भारत में लोग इस त्योहारी सीज़न में जिम्नी कार को खरीदने के लिए काफी उत्सुक हैं, विदेशों में भी लोग इस गाड़ी की काफी पसंद कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now