हल्द्वानी - दुःखद, नहीं रहे पाल स्टोन क्रेशर के मालिक महेश पाल, एक महीने के भीतर दो भाइयों का हुआ निधन 

 | 

हल्द्वानी - प्रमुख उद्योगपति और बरेली रोड़ स्थित पाल स्टोन क्रेशर, पाल एलॉय के मालिक महेश पाल (Haldwani Pal Stone Industries Ltd Chairman Mahesh Pal dies Of Cancer) का लगभग 70 साल की उम्र में लम्बी बीमारी के बाद आज शुक्रवार सुबह दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया है. बताया जा रहा है की महेश पाल पिछले 5 - 6 सालों से कैंसर से पीड़ित थे. हल्द्वानी के बृज बिहार निवासी महेश पाल का जन्म 8 अगस्त 1956 को हल्द्वानी शहर में हुआ था. वह पाल परिवार के सात भाइयों में तीसरे नंबर के भाई थे, वह अपने पीछे तीन बेटों और पत्नी को छोड़कर चले गए हैं. उनके निधन की खबर सुनते ही पाल ग्रुप सहित शहर के व्यवसायियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 

 

पाल कॉलेज के सीईओ निर्भय पाल ने जानकारी देते हुए बताया की आज सुबह उनके ताऊ महेश पाल का दिल्ली के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया है. आज शुक्रवार शाम तक उनका पार्थिव शरीर हल्द्वानी पहुंच जायेगा, कल शनिवार सुबह 9 बजे राजपुरा घाट में उनका अंतिम संस्कार होगा। 

 

एक महीने में दो भाइयों का निधन - 
आपको बता दें की पाल परिवार के लिए नवम्बर का महीना बेहद दु:खद बीता है, पिछले दिनों पांच नवम्बर को महेश पाल के बड़े भाई बृजलाल हॉस्पिटल के चेयरमैन रहे रमेश पाल का हार्ट अटैक से (Brijlal Hospital Chairman Ramesh Pal dies of heart attack) निधन हो गया था, 20 दिनों के भीतर अब पाल स्टोन क्रेशर के मालिक और उनके छोटे भाई महेश पाल भी परिवार को छोड़कर चले गए, एक ही महीने के भीतर दो भाइयों के निधन से पाल ग्रुप सहित शहर में प्रमुख व्यवसायियों में शोक की लहर दौड़ गई है।