हल्द्वानी - ओखलकांडा ब्लॉक में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार का मामला, DM के पास पहुंची शिकायत 
 

 | 

हल्द्वानी -  गुरुवार को पूर्व दर्जा मंत्री हरीश पनेरू के नेतृत्व में ओखलकांडा के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी के कैंप कार्यालय हल्द्वानी में प्रदर्शन कर ओखलकांडा विकासखंड में हो रहे बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार के खेल की शिकायत की। तथा बताया कि सरकार द्वारा ग्रामीण जनता के लिए चलायी जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हो रहा है। जिसमें निष्कासित ग्राम प्रधान से लेकर अधिकारियों की भी संलिप्तता है।


इसलिए विभिन्न स्तर की जांचों को भी दबाया जा रहा है तथा सरकारी धन का खुलेआम ग़बन किया जा रहा है। जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन में बिंदुवार अपनी मांगों को रखते हुए कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर कोई परिवर्तन नहीं दिखा दिया गया तो ओखलकाडा कार्यालय में भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ हल्ला बोल कर उग्र आंदोलन किया जाएगा। ज़रूरत पड़ने पर ऐसे अधिकारियों को जनता के सामने खड़ा करके उनके कारनामे भी उजागर किए जाएंगे। इसके लिए इसके लिए शासन - प्रशासन आंदोलनकारियों को जो भी सजा देगा वो भुगतने को तैयार हैं। लेकिन सरकारी योजनाओं का पैसा मात्र कुछ लोग की जेब में नहीं भरने दिया जायेगा।

 

जिलाधिकारी वंदना सिंह ने एक सप्ताह में कार्य संस्कृति में बदलाव लाने भ्रष्टाचार मुक्त योजनाओं का निर्माण कराने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर सोबन सिंह, गोपाल चिलवाल, प्रकाश आर्य, गिरीश आर्य, कुंदन सिंह, दीपू सनवाल, सुरेश चन्द्र सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

WhatsApp Group Join Now