हल्द्वानी – यहां पुलिस ने स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, पुड़िया बनाकर ऐसे करता था स्मैक की सप्लाई

हल्द्वानी – पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। बनभूलपुरा थाना पुलिस के अनुसार बीती रात गश्त के दौरान इन्द्रानगर मोहम्मदी चौक के पास एक युवक संदिग्धावस्था में घूमता दिखा। जब उसे पूछताछ के लिए पास आने के लिए कहा गया तो वह कब्रिस्तान गेट की तरफ भागने लगा।
 | 
हल्द्वानी – यहां पुलिस ने स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, पुड़िया बनाकर ऐसे करता था स्मैक की सप्लाई

हल्द्वानी –  पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। बनभूलपुरा थाना पुलिस के अनुसार बीती रात गश्त के दौरान इन्द्रानगर मोहम्मदी चौक के पास एक युवक संदिग्धावस्था में घूमता दिखा। जब उसे पूछताछ के लिए पास आने के लिए कहा गया तो वह कब्रिस्तान गेट की तरफ भागने लगा।

हल्द्वानी – आधा दर्जन लोगों ने की पति की पिटाई , महिला पहुंची थाने , जानिए क्या है पूरा मामला

शक होने पर पुलिस कर्मियों ने पीछा कर उसे दबोच लिया। तलाशी में आरोपी के पास से 4.2 ग्राम स्मैक, तीन सौ रूपये की नगदी व मोबाइल फोन बरामद हुआ। इस पर तस्कर मोहम्मद इमरान  निवासी मौहम्मदी चौक, इन्द्रानगर को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने बताया कि वह उक्त स्मैक बेचने के लिए ग्राहक के आने का इंतजार कर रहा था। उसके पास से बरामद नगदी भी उसने स्मैक बेचकर एकत्र की है। वह स्मैक की एक पुड़िया 250 से लेकर 300 रूपये तक में बेचता है। पुलिस ने पूछताछ में पकड़े गये तस्कर से इस कारोबार से जुड़ी अहम जानकारियां जुटाई हैं। पकड़े गये तस्कर को एनडीपीएस एक्ट में कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया गया है। सफलता प्राप्त करने वाली टीम में एसआई दीवान सिह बिष्ट, कांस्टेबल दिलशाद अहमद व लक्ष्मण राम शामिल रहे।