हल्द्वानी – आधा दर्जन लोगों ने की पति की पिटाई , महिला पहुंची थाने , जानिए क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी – महिला ने आधा दर्जन लोगों पर पति के साथ मारपीट व हमला बोलने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्यवाही की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है। नईबस्ती लाइन नंबर 16 निवासी पिंकी सागर का कहना है कि बीते दिवस उसके
 | 
हल्द्वानी – आधा दर्जन लोगों ने की पति की पिटाई  , महिला पहुंची थाने , जानिए क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी – महिला ने आधा दर्जन लोगों पर पति के साथ मारपीट व हमला बोलने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्यवाही की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है। नईबस्ती लाइन नंबर 16 निवासी पिंकी सागर का कहना है कि बीते दिवस उसके पति को गुसांई नगर निवासी ओम प्रकाश, चन्द्रा सागर व किरन सागर ने बहाने से हीरानगर बुलाया और साथियों के साथ मिलकर मारपीट की।

हल्द्वानी – इन 8 महिलाओं के कार्यों से मिली देवभूमि को विशेष पहचान , पढ़िए प्रभावशाली महिलाओं की पूरी कहानी आरोप है कि उक्त लोगों ने उसके पति पर जानलेवा हमला भी बोला। मारपीट में उसके पति को गंभीर चोटें आई हैं। महिला का आरोप है कि जब उसने मारपीट की वजह पूछी तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।