हल्द्वानी-बीच रास्ते में खोद दी खाई, पूछने पर बुजुर्ग को दिया ऐसा जवाब

हल्द्वानी-आज एक व्यक्ति ने काठगोदाम थाने में तहरीर देते हुए कहा कि उसके खेत को जाने वाले रास्तें में कुछ लोगों ने खुदाई कर गड्ढा बना रखा है। ऐसे में जब उन्होंने इसका कारण पूछा तो आरोप है कि उक्त स्थान पर मौजूद लोगों ने उनके साथ गाली-गलौच करते हुए धमकी दी। उन्होंने इस मामले
 | 
हल्द्वानी-बीच रास्ते में खोद दी खाई, पूछने पर बुजुर्ग को दिया ऐसा जवाब

हल्द्वानी-आज एक व्यक्ति ने काठगोदाम थाने में तहरीर देते हुए कहा कि उसके खेत को जाने वाले रास्तें में कुछ लोगों ने खुदाई कर गड्ढा बना रखा है। ऐसे में जब उन्होंने इसका कारण पूछा तो आरोप है कि उक्त स्थान पर मौजूद लोगों ने उनके साथ गाली-गलौच करते हुए धमकी दी। उन्होंने इस मामले में पुलिस से कार्यवाही की मांग की।

हल्द्वानी-जन्मदिन की पार्टी कर वापस लौटे रहे दो युवक खाई में गिरे, दोनों की मौत परिवार में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार दिनेश चन्द्र बल्यूटिया की दमुवाढूंगा में खेत है। जिसमें वह कृषि कार्य करते है। यहां तक लोकनिर्माण विभाग द्वारा बनाया गया सीसी मार्ग है। उसी रास्ते से होकर वह अपने कृषि संबंधी कार्य करने के लिए अपनी जमीन तक पहुंचते है। आरोप है कि बुधवार को वह अपने खेत में टै्रक्टर लेकर जा रहे थे। जैसे ही वह आधे रास्ते में पहुंचे तो रास्ता खुदा था और उसमें गहरा गड्डा किया गया था। जिससे ट्रैक्टर ले जाना संभव नहीं था। जब उन्होंने इस बारे में वहा खड़े लोगों से पूछा तो वह अभद्रता पर उतर आये और उन्हें गाली-गलौच करने लगे। धमकी देते हुए वहां से चले जाने को कहा।

पुलिस तहरीर देते हुए उन्होंनें कहा कि उक्त लोगों ने अपनी मर्जी से रोड खोद दी जो राज्य सरकार की संपति को नुकसान पहुंचाया गया है। उन्होंने पुलिस से इस संबंध में कार्यवाही की मांग की। पुलिस मामले में जांच में जुट गई है।