हल्द्वानी-जन्मदिन की पार्टी कर वापस लौटे रहे दो युवक खाई में गिरे, दोनों की मौत परिवार में मचा कोहराम

हल्द्वानी- देर रात दोस्त के जन्मदिन पर आयोजित पार्टी में शामिल होने गए हल्द्वानी के पनियाली निवासी दो युवकों की भुजियाघाट के पास खाई में गिरने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर गांव के लोगों ने ही शवों को खाई से बाहर निकाला था। बताया जा रहा है कि पनियाली निवासी योगेश चौहान पुत्र
 | 
हल्द्वानी-जन्मदिन की पार्टी कर वापस लौटे रहे दो युवक खाई में गिरे, दोनों की मौत परिवार में मचा कोहराम

हल्द्वानी- देर रात दोस्त के जन्मदिन पर आयोजित पार्टी में शामिल होने गए हल्द्वानी के पनियाली निवासी दो युवकों की भुजियाघाट के पास खाई में गिरने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर गांव के लोगों ने ही शवों को खाई से बाहर निकाला था। बताया जा रहा है कि पनियाली निवासी योगेश चौहान पुत्र संतोष चौहान और अभिषेक राणा पुत्र राजेश राणा पनियाली के ही दो अन्य दोस्तों कमल बिष्ट व विजय कैड़ा के साथ बुधवार रात भुजियाघाट में राजपुरा निवासी अमन पाल के बर्थडे पर रखी पार्टी में शामिल होने गए थे।

हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष इंदिरा के विवादित बयान पर आप का हमला, उत्तराखंड की जनता से माफी मांगें इंदिरा
पार्टी के बाद कमल व विजय पहले ही घर को निकल लिए थे। इसके बाद अभिषेक व योगेश रात 11 बजे बाद दो बाइक से घर को आ रहे थे। इस बीच उनकी बाइक भुजियाघाट के पास पैराफिट में टकरा गई। हादसे के बाद वह दोनों खाई में गिर गये। इस बीच पीछे से आ रहे एक अन्य साथी ने सडक़ पर गाड़ी खड़ी देख हादसे की आशंका से कमल को फोन मिलाया। कमल ने पनियाली में अन्य लोगों को सूचित किया।

मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे। दोनों को निकालकर सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक अभिषेक मूल रूप से बाजपुर के केलाखेड़ा का रहने वाला है। पनियाली में वह अपने मामा जमन सिंह के घर पर रह रहा था। वहीं योगेश परिवार का इकलौता बेटा था। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है।