हल्द्वानी-प्रवक्ता और एलटी पदों पर आवेदन करने वालों के लिए बड़ी खबर, मुक्त विवि से ऐसे मिलेगा आपका परीक्षाफल

हल्द्वानी-हाल ही सरकार द्वारा शिक्षा विभाग में प्रवक्ता और एलटी की पदों की भर्ती निकाली गई है। जिसके बाद अंतिम वर्ष के चार अपने परीक्षाफल हो लेकर काफी चिंचित है। ऐसे में छात्रों की सुविधा को देखते हुए उत्तराखंड मुक्तविश्वविद्यालय ने सभी छात्रों के लिए प्रोविजनल उपाधि ऑनलाइन निकालने की व्यवस्था कर दी है। विश्वविद्यालय
 | 
हल्द्वानी-प्रवक्ता और एलटी पदों पर आवेदन करने वालों के लिए बड़ी खबर, मुक्त विवि से ऐसे मिलेगा आपका परीक्षाफल

हल्द्वानी-हाल ही सरकार द्वारा शिक्षा विभाग में प्रवक्ता और एलटी की पदों की भर्ती निकाली गई है। जिसके बाद अंतिम वर्ष के चार अपने परीक्षाफल हो लेकर काफी चिंचित है। ऐसे में छात्रों की सुविधा को देखते हुए उत्तराखंड मुक्तविश्वविद्यालय ने सभी छात्रों के लिए प्रोविजनल उपाधि ऑनलाइन निकालने की व्यवस्था कर दी है। विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. गोविंद सिंह ने कहा कि अभी उत्तराखंड सरकार ने माध्यमिक शिक्षा में प्रवक्ता तथा एल टी शिक्षकों की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं, जिसमे शैक्षिक योग्यता की उपाधि मांगी गई है, जिसके लिए छात्र काफी परेशान थे।

अल्मोड़ा-सोमेश्वर पुलिस ने साढ़े सात लाख चरस पकड़ी, हल्द्वानी में यहां होनी थी सप्लाई

ऐसे में छात्र विश्वविद्यालय में सम्पर्क कर रहे थे। जिसे देखते हुए कुलपति प्रो. ओपीएस नेगी के निर्देश पर ऑनलाईन प्रोविजन उपाधि निर्गत करने का निर्णय लिया गया है। छात्र अपना नामांकन संख्या, जन्मतिथि और ईमेल आईडी डालकर विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.uou.ac.in से निकाल सकते हैं। इस निर्णय से लाखों छात्रों ने राहत की सांस ली है।

 

WhatsApp Group Join Now