हल्द्वानी-जिले में इन शिक्षकों का बनेगा आईकार्ड, देखिये स्कूलों की लिस्ट

हल्द्वानी-शिक्षकों के आईडी कार्ड में शिक्षक का नाम, स्कूल का नाम, शिक्षक का पद, विषय विशेषज्ञता की संपूर्ण जानकारी होगी। जो कि एटीएम कार्ड की तरह होगा। 119 स्कूलों के शिक्षकों के पास अब खुद का आईडी कार्ड होगा। प्राथमिक, माध्यमिक स्कूलों के शिक्षक लंबे समय से आईडी कार्ड बनाए जाने की मांग कर रहे
 | 
हल्द्वानी-जिले में इन शिक्षकों का बनेगा आईकार्ड, देखिये स्कूलों की लिस्ट

हल्द्वानी-शिक्षकों के आईडी कार्ड में शिक्षक का नाम, स्कूल का नाम, शिक्षक का पद, विषय विशेषज्ञता की संपूर्ण जानकारी होगी। जो कि एटीएम कार्ड की तरह होगा। 119 स्कूलों के शिक्षकों के पास अब खुद का आईडी कार्ड होगा। प्राथमिक, माध्यमिक स्कूलों के शिक्षक लंबे समय से आईडी कार्ड बनाए जाने की मांग कर रहे थे। जिसके बाद विभागीय स्तर पर तैयारियां शुरू हो चुकी है। सभी शिक्षकों से विकासखंडवार ब्यौरा उपलब्ध कराने को कहा गया।

हल्द्वानी-व्यापार मंडल महानगर अध्यक्ष की दुकान से लाखों की चोरी, व्यापारियों ने दी पुलिस को ये चेतावानी

आदेश में सभी स्कूलों के शिक्षकों से 28 अक्टूबर तक अपने-अपने आईडी कार्ड प्राप्त कर लेने को कहा गया है। जिन स्कूलों के शिक्षक आईडी कार्ड में दिखेंगे उनमें 71 राजकीय इंटर कालेज, 42 राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, पांच राजकीय बालिका इंटर कालेज और एक जूनियर हाईस्कूल शामिल है। बता दें कि स्कूल ऐसे जिनके शिक्षकों की आईडी अब भी नहीं बन सकी है। ऐसे स्कूलों को कार्यालय से बताया गया है कि आईडी कार्ड बनवाने के लिंक में रजिस्ट्रेशन न करने या प्रधानाचार्य द्वारा स्टाफ को अप्रूव न करने से ऐसा हुआ है। ऐसे शिक्षक जल्द रजिस्ट्रेशन करवा लें।