देहरादून-विधायक की पत्नी और बेटे से मारपीट, इस बात को लेकर अस्पताल में हुआ हंगामा

देहरादून-झबरेड़ा के विधायक देशराज कर्णवाल की पत्नी और बेटे से एक निजी अस्पताल के स्टाफ ने अभद्रता कर दी। आरोप है कि स्टाफ ने उनके बेटे के साथ मारपीट की। जिससे अस्पताल में हंगामा हो गया। इस बीच हंगामे की सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में फिलहाल डॉक्टरों और
 | 
देहरादून-विधायक की पत्नी और बेटे से मारपीट, इस बात को लेकर अस्पताल में हुआ हंगामा

देहरादून-झबरेड़ा के विधायक देशराज कर्णवाल की पत्नी और बेटे से एक निजी अस्पताल के स्टाफ ने अभद्रता कर दी। आरोप है कि स्टाफ ने उनके बेटे के साथ मारपीट की। जिससे अस्पताल में हंगामा हो गया। इस बीच हंगामे की सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में फिलहाल डॉक्टरों और पुलिस अधिकारियों के बीच वार्ता चल रही है। अभी मामले कोई तहरीर नहीं आई है।

देहरादून-विधायक की पत्नी और बेटे से मारपीट, इस बात को लेकर अस्पताल में हुआ हंगामा
बताया जा रहा है कि विधायक की पत्नी वैजयन्ती माला आज अपने 14 साल के बेटे की रिपोर्ट दिखाने सारंग नर्सिंग होम में पहुंची थी। इस दौरान वह डॉक्टर के केबिन में जाने लगी तो स्टाफ ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने अपना परिचय दिया, लेकिन स्टाफ ने अंदर नहीं जाने दिया। जिसके बाद विधायक पत्नी और स्टाफ के बीच नोकझोंक हो गई और हंगामा हो गया।

आरोप है कि स्टाफ ने विधायक पत्नी से धक्कामुक्की कर दी। उनके बेटे ने बीच बचाव किया तो स्टाफ ने मारपीट कर दी। इसके बाद अस्पताल में हंगामा हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची। मामले को शांत कराया गया। इस दौरान डॉक्टरों का एक प्रतिनिधि मंडल भी कोतवाली पहुंच गया। मामले में दोनों पक्षों से पुलिस अधिकारी जानकारी ले रहे हैं। किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आयी है। विधायक पत्नी भी कोतवाली पहुंच गई हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में समझौते के लिए वार्ता चल रही है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- श्रमिकों की हक की लड़ाई में आगे आये कांग्रेस नेता नारायण पाल, उत्तरांखड सरकार पर लगायें ये आरोप

हल्द्वानी- गुजरात से प्रवासियों को लेकर लालकुआं पहुंची स्पेशल ट्रेन, खुशी से छलक पड़े आंसू