भवाली - बाबा नीम करौली की शक्तियां खींच रहीं है सितारों को ,अब दर्शन करने पहुंची अभिनेत्री हिमांशी खुराना
 

 | 

भवाली -  जब से अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने बाबा नीम करौली बाबा कैंची धाम के दर्शन किए हैं। तब से नीम करौली बाबा के दरबार में अभिनेता और अभिनेत्रियों का ताता लग गया है। हाल ही में पंजाबी अभिनेत्री और बिग बॉस प्रतिभागी हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana In Kanchi Dham) कैंची धाम मंदिर पहुंची हैं । उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए में अपनी और मंदिर की तस्वीर शेयर की है। मंदिर दर्शन के साथ-साथ उन्होंने गुरुवार को सरोवर नगरी नैनीताल की वादियों का लुत्फ उठाया। 


पिछले कुछ वक्त से नीम करौली बाबा के दर्शन करने तमाम विख्यात हस्तियां पहुंच रही है। पिछले साल नवंबर में क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नीम करौली बाबा के दर्शन करने के लिए पहुंचे थे और उसके बाद से कई अभिनेता और अभिनेत्री बाबा के दर्शन करने के लिए पहुंच चुके हैं। पिछले महीने साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार समांथा रूठ प्रभु भी बाबा के दर्शन करने पहुंची थीं।


क्रिकेटर विराट कोहली बाबा के दर्शन करने के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट में 4 शतक जमा चुके हैं। इससे पहले विराट अपने खराब दौर से गुजर रहे थे। विराट कोहली ने आखिरी शतक 2019 में लगाया था और उसके बाद से वह शतक जमाने में नाकामयाब हो रहे थे। बाबा के दर्शन करने के बाद विराट ने वनडे में 3 शतक और टेस्ट क्रिकेट में 1 शतक जमाया। बाबा की शक्तियां अब सितारों को अपनी और खींच रही हैं।