हल्द्वानी - गौलापार के जंगलों में पहले शराब तस्करों ने बनाया कमरा फिर छिपा दी सैकड़ों लीटर शराब, ऐसे पकड़ा गया खेल

 | 

हल्द्वानी - गौलापार अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पास जंगल के अंदर बने एक कमरे से काठगोदाम पुलिस ने अंग्रेजी और देसी शराब की 52 पेटी जब्त की हैं। साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। तीन अलग-अलग मामलों में पुलिस ने पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।
काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की गौलापार में अंतरराष्ट्रीय जू के पास एक व्यक्ति जंगल में बने कमरे से अवैध शराब बेच रहा है। शिकायत पर एसआई मनोज और फिरोज को पुलिस टीम के साथ मौके पर भेजा। कहा कि यहां पूर्व में निर्माण कार्य के दौरान एक कंपनी ने जंगल में कमरा बनाया था। इस कमरे से शराब बेची जा रही थी। छापे में पुलिस को 20 पेटी अंग्रेजी और 32 पेटी देसी शराब की बरामद हुई है। कहा कि आरोपी मनीष कुमार निवासी रामलाल कॉलोनी गौलापार को मौके से गिरफ्तार कर लिया।


वन विभाग की गश्त सवालों के घेरे में - 
गौलापार में जहां से शराब पकड़ी गई, यह क्षेत्र अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम से लगी वन भूमि है। जंगल के अंदर एक कमरा बना हुआ है। बाकायदा यहां शराब वाहन से लाई गई। इसके बाद यहां से शराब बेची जा रही थी। उधर वन विभाग के अधिकारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। इससे वन विभाग की गश्त सवालों के घेरे में है।