Kumaon News - यहां अराजक तत्वों ने गुरुद्वारे के दरवाजे में लगा दी आग, एक आया पकड़ में तीन फरार 

 | 

Kumaon News - असामाजिक तत्वों ने मिलकर गुरुद्वारे के मुख्य दरवाजे में आग लगा दी। गनीमत रही गुरुद्वारे में रखे श्री ग्रंथ साहिब तक आग नही पहुंची पाई। आसपास के लोगों ने मिलकर आग लगाने वाले आरोपियों में से एक को पकड़कर पुलिस को सौप दिया। हालांकि ग्रामीणों की सूचना के बाद भी पुलिस के घंटो तक नहींं आने और पकड़े गए आरोपी को छोड़ने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कोतवाली का घेराव भी किया.

 

रामनगर में थारी निवासी परमजीत सिंह ने बताया कि बीती रात लगभग 2 बजे श्री गुरुद्वारा नानक दरबार कांदला थारी में चार अज्ञात लोग दीवार फांदकर घुसे और गरुद्वारे के मुख्य कमरे के बाहर रखे गैस सिलेंडर से दरवाजे को आग लगा दी। इतने में गरुद्वारे के पड़ोस में रहने वाले दर्शन सिंह गुरुद्वारे आये और शोर मचाया। इतने में चार अज्ञात आरोपी में तीन भाग निकले और एक को ग्रामीणों ने मिलकर पकड़ लिया। ग्रामीणों ने बताया कि कई बार पुलिस को फोन करने के बाद भी कोई पुलिसकर्मी नहीं आया। घंटों बाद पुलिस आई और आरोपी को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में इससे गुस्साए लोग रामनगर कोतवाली पहुंचे और नारेबाजी करते हुए जल्द आरोपियों को पकड़ने की मांग की.


इधर पूर्व ब्लॉक प्रमुख संजय नेगी ने भी लगातार नशे के बढ़ते कारोबार पर नाराजगी जाहिर की। ग्रामीणों ने थारी में चरस, गांजा, स्मेक की अवैध बिक्री पर रोक लगाने की भी मांग की। एसएसआई मनोज नयाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और बाकी तीन आरोपियों को जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा। नशे के कारोबार को भी समाप्त किया जाएगा.


 

WhatsApp Group Join Now