Kumaon Crime - अश्लील थानाध्यक्ष ने खाकी को किया शर्मसार, युवती के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल, ऑन कॉल बोले ऐसे शब्द 

 | 

Udham Singh Nagar - एक ओर अपराध पर लगाम लगाने की जिम्मेदारी जिन पुलिस वालों के कन्धों पर होती है, अगर वो रक्षक ही भक्षक बन जाये तो आप क्या कहेंगे, ऐसे ही कुछ वर्दीधारी मित्र पुलिस के स्लोगन पर कालिख पोतने का काम कर रहे हैं. मित्रता, सेवा, सुरक्षा की तगमा देने वाली पुलिस के राज में बेटियां खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी हैं!


पूरा मामला उधम सिंह नगर जिले के पंतनगर थाने का है, इन थाने में मौजूद थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह डांगी की अश्लील बातें सुनकर आप भी कहेंगे क्या वाकई ऐसी एक थानाध्यक्ष की बातें हो सकती हैं. पूरा मामला पिछले दिनों पंतनगर थाना क्षेत्र में दो परिवारों के बीच विवाद से जुड़ा था, जिसमें एक परिवार की शिकायत पर पुलिस ने कार्यवाही कर दूसरे परिवार के पिता और पुत्री को जेल भेज दिया, इस दौरान जेल गए परिवार की दूसरी पुत्री ने भी पुलिस को तहरीर दे कर कार्यवाही की मांग की, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की. 


इस बीच जेल गए पिता और पुत्री जमानत पर जेल से बाहर आ गए. दूसरी तरफ कई बार मुकदमा कायम कराने के लिए पंतनगर थाने पर जाने के कारण थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी ने युवती से अश्लील बातचीत शुरू कर दी. इस वायरल वीडियो में बार - बार कि* श करने लिए युवती पर दवाब बनाया जा रहा है. युवती कहती है की उसके घर वालों ने यह सब उसे नहीं सिखाया है. थाना प्रभारी की बातों को लड़की ने रिकार्ड कर लिया और किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ से इसकी शिकायत की. जिसके बाद किच्छा विधायक बेहड़ ने देहरादून में डीजीपी अभिनव कुमार से मिलकर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की. विधायक बेहड़ ने बताया कि डीजीपी ने इस मामले की जांच DIG पी रेणुका को सौंपी है. विधायक बेहड ने रुद्रपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर थाना प्रभारी डांगी के काली करतूतों को सामने रखा और एसएचओ को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है. 

WhatsApp Group Join Now