Kainchi Dham - कैंची मंदिर समिति ने जारी की वेबसाइट, इस वजह से लिया फैसला, श्रद्धालुओं को नहीं होना पड़ेगा परेशान

 | 

Kainchi Dham Mandir Website - कैंची हनुमान मंदिर और आश्रम ट्रस्ट की ओर से कैंची मंदिर के लिए आधिकारिक वेबसाइट http://shreekainechimandirtrust.org/ शुरू की गई है। इस वेबसाइट से श्री कैंची मंदिर से संबंधित अन्य सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम के लिंक जल्द ही उपलब्ध होंगे.


ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने बताया कि मंदिर समिति और प्रशासन के संज्ञान में आया है कि कुछ स्वार्थी तत्व सोशल मीडिया और संचार के विभिन्न चैनलों के माध्यम से झूठी सूचनाएं देते हुए श्रद्धालुओं को गुमराह कर रहे हैं। साथ ही विभिन्न प्रकार की सलाह और भ्रामक सूचना फैलाई जा रही है। इसको गंभीरता से लेते हुए मंदिर समिति ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट शुरू करने का निर्णय लिया। आधिकारिक वेबसाइट के जरिये श्रद्धालुओं से सही और प्रमाणित जानकारी साझा की जाएगी. 


इसके अलावा उन्होंने बताया कि ट्रस्ट की ओर से निर्णय लिया गया है कि मंदिर के स्थापना दिवस पर प्लास्टिक की बोतलों का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। इस दौरान श्री कैंची हनुमान मंदिर और आश्रम समिति के सचिव आलोक चोपड़ा, मंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन डॉ. सदाकांत शुक्ला, मंदिर प्रबंधक प्रदीप साह भय्यू, शैलेंद्र शाह, एमपी सिंह आदि मौजूद रहे.
 

WhatsApp Group Join Now