हल्द्वानी - जेल से बाहर आते ही तेरे पति को कर दूंगा ख़त्म, नवविवाहिता को दी धमकी, बोला तुझसे करूंगा शादी 
 

 | 

Haldwani News - जेल से बाहर आते ही तेरे पति को ख़त्म कर दूंगा और तेरे से शादी करूँगा यह धमकी दी है भुप्पी पांडे हत्याकांड मामले में नैनीताल जेल में बंद सौरभ गुप्ता ने, उसने अपनी परिचित नवविवाहिता के पति को जान से मारने की धमकी दी है। नवविवाहिता का कहना है कि उसने वीडियो काल पर सौरभ से बात की। सौरभ ने कहा कि जेल से बाहर आते ही तेरे पति को मारूंगा, अमरोहा में उसने दो लड़के बैठें हैं जो उसके पति पर नजर रखे हुए हैं। पुलिस ने सौरभ पर धमकी की धारा में प्राथमिकी कर जांच शुरू कर दी है।


मंगलपड़ाव निवासी एक युवती ने पुलिस को बताया कि पांच जून को उसका विवाह अमरोहा, ज्योतिबा फुले नगर निवासी सनी माहेश्वरी से हुई थी। 17 जून को अज्ञात युवक ने उसके पति को फोन कर कहा कि भाई साहब आपको सौरभ ने मिलने के लिए नैनीताल जेल में बुलाया है। जिसे सुनकर सनी ने उससे बात की। अगले दिन वह ससुराल से मायके आई। 20 जून को दोबारा उसके पति के पास फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि सौरभ गुप्ता उसकी पत्नी का पहला पति है। वह नैनीताल जेल में बंद है और जेल से बाहर आकर महिला से मिलेगा। उनका एक बच्चा भी है।

चार साल पहले तक थी सौरभ के साथ दोस्ती -
नवविवाहिता का कहना है कि जब पति सनी ने फोन पर इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि चार साल पहले तक उसकी सौरभ के साथ दोस्ती थी। जब उसे पता चला कि सौरभ आपराधिक गतिधियों में लिप्त है तो उसने सौरभ से दोस्ती खत्म कर दी। इस जवाब के बाद पति को शक हो गया।

21 जून को वह अपने भाई व भाभी के साथ सौरभ से मिलने नैनीताल जेल गई, लेकिन मुलाकात नहीं हुई। वीडियो कॉल से बात हुई तो सौरभ ने कहा कि जेल से बाहर आते ही मैं अमरोहा जाकर सबसे पहले सनी को जान से मारुंगा। उसके दो लड़के अमरोहा में बैठे हैं ताकि सनी पर नजर रखी जा सके। यह सुनकर वह अपने स्वजन संग वापस आ गई।

22 जून को वह पैरोल पर बाहर आए गौरव के साथ सौरभ से मिलने गई। जिससे यह साफ हो जाए कि झूठी अफवाह फैलाई जा रही है। आरोप है कि यहां सौरभ ने उसके भाई को भी जान से मारने की धमकी दी और कहा कि जेल से बाहर आते ही उससे शादी करेगा। उसके पति ने शर्त रखी है कि सच्चाई सामने आने तक वह उसे रखेगा। जिससे उसका घर टूटने की कगार पर पहुंच गया है। स्वजन डरे हुए हैं क्योंकि सौरभ दिन दहाड़े हुए भुप्पी पांडे हत्याकांड में जेल में बंद है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया सौरभ पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

WhatsApp Group Join Now