ओखलकांडा - बंद सड़कों को खोलने के लिए हरीश पनेरू ने DM को लिखा पत्र, ब्लॉक की यह सड़कें हैं बंद, देखिए तस्वीरों में मंजर 

 | 

भीमताल / ओखलकांडा - विगत तीन दिनों से हुई बारिश में ओखलकांडा ब्लॉक की दर्जनों सड़कें बंद हैं. पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री एवं उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री  हरीश पनेरु ने डीएम नैनीताल वंदना सिंह को अवगत कराया है कि पतलोट से छिड़ाकान सड़क पिछले तीन दिनों से बंद होने के कारण सुवाकोट पोखरी, पदमपुर,  मिडार,अधौडा, डुगरी सहित एक दर्जन गांवों की मुख्य सड़क बंद हैं. ग्रामीण क्षेत्र की जनता पतलोट में पिछले तीन दिनों से फंसी है. तथा ग्रामीण जनता को रोजमर्रा की सामग्री काफी परेशानी हो रही है इसके अतिरिक्त गौनियारौ, हरीशताल, कौंनता, पटरानी, ककोड निर्माणाधीन मोटर मार्ग बंद है. देवली,पशयां मोटर मार्ग भी बंद है. 


हरीश पनेरु ने बताया इसके अतिरिक्त डालकनयां में गौशाला टूटने के कारण एक गाय दब कर मर गई है पीड़ित परिवार बहुत ही गरीब असाहाय है जिसे तत्काल सहायता की दरकार है गांव नाई निवासी उम्मेद सिंह नयाल पुरा मकान गंभीर खतरे की जद में है.देवली में पानदेव महतोलिया के घर में भी मलबा आ गया है. पनेरू ने कहा पुरे भीमताल विधानसभा क्षेत्र में दर्जन गांवों की सड़कों को खोलने में तेजी नहीं है जिससे ग्रामीण क्षेत्र रामगढ़, धारी, भीमताल ब्लॉक में ग्राम सड़क बंद है. उन्होंने जिलाधिकारी से निवेदन किया है कि तत्काल सहायता मदद प्रदान करने कृपा करेंगे. 

WhatsApp Group Join Now