हल्द्वानी - इस वीकेंड बदल गया हल्द्वानी का ट्रैफिक प्लान, नैनीताल जाने वाले पर्यटकों के लिए चलेगी शटल सेवा, यह वाहन प्रतिबंध 
 

 | 

हल्द्वानी - पर्यटन सीजन और वीकेंड में काफी पर्यटक देश भर से छुट्टियां बिताने कुमाऊं में पंहुचते हैं, ऐसे में कुमाऊं का द्वार हल्द्वानी की सड़कें ट्रैफिक के दबाव के कारण हांपने लगती हैं. जाम से निपटने के लिए पुलिस भी तैयारियों में जुट गई है, अगर आप भी इस वीकेंड नैनीताल या फिर भीमताल जाना चाहते हैं तो, आप नैनीताल पुलिस का ट्रैफिक प्लान देखकर ही घर से निकलें, वीकेंड यातायात प्लान दिनांक 18 मई और 19 मई शनिवार / रविवार को प्रभावी रहेगा। हल्द्वानी शहर से नैनीताल / भीमताल की ओर जाने वाले सभी पर्यटकों, आम लोगों एवं वाहन चालकों के लिए इस तरह यातायात प्लान प्रभावी रहेगा - 


■ बरेली रोड से नैनीताल / भीमताल की ओर जाने वाले वाहन तीनपानी तिराहे से डायवर्ट होकर गौला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गंतव्य को जायेंगे।

■ रामपुर रोड से नैनीताल / भीमताल की ओर जाने वाले वाहन शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर तीनपानी तिराहे से गोला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गंतव्य को जायेंगे।

■ कालाढुंगी रोड से नैनीताल / भीमताल की ओर जाने वाले वाहन ऊँचापुल / लालडॉट तिराहे से डायवर्ट होकर हाईडिल गेट, कॉलटैक्स तिराहा होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गंतव्य को जायेंगे।

■ वीकेंड के दौरान शनिवार व रविवार को यात्रा रूट में भारी वाहनों का प्रवेश प्रातः 10:00 बजे से रात्रि 10.00 बजे तक पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा।


नैनीताल पुलिस ने समस्त पर्यटकों /आम जनमानस एवं वाहन चालकों से अनुरोध किया है कि वह शहर हल्द्वानी के वीकेंड रूट प्लान का पालन कर नैनीताल/भीमताल रोड में प्रवेश करें, यात्रा रूट में वाहनों का अत्यधिक दबाव होने पर बरेली रोड, रामपुर रोड व कालाढूंगी आने वाले पर्यटक वाहनों को गौलापार स्टेडियम में पार्क किया जायेगा, वहां से शटल सेवा के माध्यम से नैनीताल में प्रवेश करेंगे।
 

WhatsApp Group Join Now