हल्द्वानी - स्टार भारत में नजर आयेंगे हल्द्वानी के रोमांच मेहता, इस कार्यक्रम में निभायेंगे मुख्य किरदार 

 | 

हल्द्वानी - शहर के रामपुर रोड विष्णुपुरी निवासी रोमांच मेहता (Actor Romanch Mehta Haldwani) एक बार फिर टीवी सीरियल में दिखाई देंगे। आज पांच फरवरी से स्टार भारत पर प्रसारित होने जा रहे बाघिन कार्यक्रम में मुख्य किरदार निभाने वाले रोमांच मेहता अब तक 20 से ज्यादा सीरियल में काम कर चुके हैं। इसमें देवों के देव महादेव, कुल्फी कुमार बाजेवाला और सिया के राम जैसे टीवी शो में लोकप्रिय रहे हैं।


बाघिन तीन भाइयों के जीवन पर केंद्रित है जिसमें रोमांच इनमें से एक भाई का किरदार निभा रहे हैं। कहा कि इस ओटीटी शृंखला में 112 एपिसोड शामिल हैं। कहा कि सीरियल में वह सकारात्मक और थोड़ा नकारात्मक दोनों किरदार में दिखेंगे। कहा बाघिन एक ऐसी सीरीज है जो इंसानों और जानवरों के बीच लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है।  रोमांच मेहता ने बताया कि यह एक सीमित ओटीटी श्रृंखला है जिसमें 112 एपिसोड शामिल हैं। मैं जो किरदार निभा रहा हूं वह वास्तव में दिलचस्प है। कहानी में आश्चर्यजनक मोड़ हैं जो धीरे-धीरे सामने आएंगे और दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देंगे।  कहानी में एक अलौकिक मोड़ आता है जब नायिका एक बाघिन, जिसे बाघिन के नाम से जाना जाता है, की आत्मा उसके वश में हो जाती है । प्रतिशोध की इस कहानी में, शिकारी शिकार का शिकार बन जाता है क्योंकि नायक, एक बाघिन, अपनी मौत के लिए जिम्मेदार लोगों से प्रतिशोध की मांग करके अपनी मौत का बदला लेने के मिशन पर निकलती है।


इस शो में अनेरी वजानी और अंश बागरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जो तीन भाइयों के जीवन पर केंद्रित है, जिसमें रोमांच इनमें से एक भाई का किरदार निभा रहे हैं । कलाकारों की टोली में अंश बागरी, कृप सूरी, जीशान खान, मृदुला ओबेरॉय, इकबाल आजाद, खुशी मिश्रा, डॉल्फिन दुबे समेत अन्य कलाकार भी शामिल हैं। यह सीरीज जल्द ही अतरंगी ऐप पर रिलीज होगी।