हल्द्वानी - पत्नी ने अपने पति पर लगाए नाबालिक बेटी से छेड़छाड़ के आरोप, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में किया कलयुगी पिता पर केस दर्ज 

 | 

हल्द्वानी - कलयुग के इस दौर में आये दिन मानवता शर्मसार हो रही है, हल्द्वानी के टीपी नगर क्षेत्र में एक पिता को करतूत ने फिर मानवता को कलंकित कर दिया है. आरोप है उसने अपनी 15 साल की बेटी के साथ अश्लील हरकत की. बच्ची की मां ने आरोपी पिता के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है.


टीपीनगर थाना क्षेत्र के देवलचौड़ निवासी महिला ने अपने पति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोप है कि महिला के ड्यूटी पर जाने के बाद उसका पति अपनी 15 साल की बेटी से अश्लील हरकत करता था। मासूम ने रोते हुए छेड़खानी का विरोध किया लेकिन बाप नहीं माना। जब मां घर आई तो बेटी ने पूरी आपबीती बता दी, जिसके बाद महिला ने अपने पति से पूछा तो आरोपी ने उससे मारपीट की. बेटी ने बताया कि वह पूर्व में भी कई बार उसके साथ छेड़छाड़ कर चुका है.

 

कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि बच्ची की मां की तहरीर पर उसके पिता के खिलाफ पॉक्सो में मुकदमा दर्ज किया गया है, जांच एसआई बबीता को सौंपी गई है। आरोपी किसी विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी है.

WhatsApp Group Join Now