हल्द्वानी - पाल फ्रोज़न फूड्स ने सफलता की ओर बढ़ाया एक और कदम, इन नए उत्पादों का प्रोडक्शन किया शुरू 

 | 

हल्द्वानी - फ्रोजन मटर के लिए देश भर में मशहूर कंपनी पाल फ्रोजन फूड्स (Pal Frozen Foods) ने सफलता का एक और कदम आगे बढाकर फ्रोजन इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है, दरअसल एस.एम. पाल ग्रूप के चेयरमैन सुरेश पाल ने पाल फ्रोज़न फूड्स के नए फ़्रोजो ब्रांड (Ready to eat/Ready to Fry) की प्रोडक्शन लाइन का उद्घाटन किया है। इस नए कदम के साथ, कंपनी ने अपनी उत्कृष्टता और विविधता में नए मानक स्थापित किए हैं। आपको बताएं की पाल फ्रोज़न फ़ूड्स कंपनी एस.एम पाल ग्रुप की वेंचर कंपनी है। 

 

टिक्की, मोमो अब घर में खाएं - 
हल्द्वानी के रामपुर रोड़ स्थित पाल फ्रोज़न फूड्स के प्लांट में कंपनी ने नए उत्पादों का उत्पादन बुधवार से शुरू कर दिया है। जहाँ वर्तमान में कंपनी के - फ्रोज़न ग्रीन पीस , फ्रोज़न स्वीट कॉर्न, फ्रोज़न मिक्स वेज, फ्रोज़न सोया चाप, और फ्रोज़न फ्रेंच फ्राइज़, इत्यादि बहुचर्चित उत्पाद कम मूल्य में पहले से ही बाजार में उपलब्ध हैं। अब, कंपनी द्वारा नए उत्पादों की घोषणा की गई है जिसमें - फ्रोज़न आलू टिक्की, फ्रोज़न वेज पैटी, फ्रोज़न हरा भरा कबाब,और फ्रोज़न मोमोज़ इत्यादि शामिल हैं। 

उद्घाटन समारोह के दौरान एस.एम. पाल ग्रूप कंपनी के चेयरमैन सुरेश पाल ने बताया की नए उत्पादों के लिए लोगों की काफी डिमांड थी जिसको देखते हुए ग्रुप ने यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा की हम ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के साथ ही उत्पादों की गुणवत्ता बरक़रार रखने ले लिए कटिबद्ध हैं। हम आशा करते हैं कि यह नई प्रोडक्शन लाइन हमारे उपभोक्ताओं को और भी सुधारित और समृद्ध करने में मदद करेगी। इस नई यात्रा में उन्होंने समर्थन प्रदान करने के लिए अपने सभी साथियों, ग्राहकों, और समर्थकों का आभार जताया है। 


उद्घाटन समारोह में कंपनी के चेयरमैन सुरेश पाल, निदेशक प्रतीक पाल, मुख्य कार्यकारी अधिकारी पुनीत खन्ना के साथ ही, कंपनी के महाप्रबंधक दीपक फर्स्वाण के साथ-साथ कंपनी उत्पादन प्रमुख और एस एम पाल ग्रुप के उच्च पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।