हल्द्वानी - पाल परिवार ने अपनी मां को 23वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि, परिवार की एकजुटता पर बल देती थीं स्व. आनंदी देवी 
 

 | 

हल्द्वानी - शहर ने नामी व्यावसायिक पाल ग्रुप ने अपनी माता स्वर्गीय आनंदी देवी की 23 वीं पुण्यतिथि पर एक साथ एकत्र होकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. एसएम पाल ग्रुप के चेयरमैन सुरेश पाल, पाल कॉलेज के चेयरमैन नारायण पाल, मोहन पाल, सहित सभी भाइयों के पारिवारिक सदस्य इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में एकजुट हुए, और अपनी माता और बच्चों ने दादी को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान उनकी पुण्यतिथि पर भजन कार्यक्रम कर भोजन और प्रसाद वितरित किया गया.


पूर्व विधायक नारायण पाल ने बताया कि उनकी माता स्वर्गीय आनंदी देवी का सपना था परिवार को एकजुटता से मिलकर काम करना है, हमेशा वह अपनी फैमिली की एकजुटता की बात करती थीं, उनका कहना है की आज अपनी माताजी के मार्गदर्शन के चलाए रास्ते पर ही हम लोग चलने का काम कर रहे हैं, उन्होंने बताया की उनकी माता ने ही हमेशा परिवार को व्यवसाय के रास्ते में जाने के लिए प्रेरित किया था, साथ ही उनकी शिक्षा में भी माताजी ने ध्यान दिया, पूर्व विधायक नारायण पाल ने बताया की आज हम ईश्वर की कृपा से फल- फूल रहे हैं यह उनकी माताजी का ही पूरे परिवार के ऊपर आशीर्वाद है.

WhatsApp Group Join Now