हल्द्वानी - नैनी वैली स्कूल में मनाया 77वां स्वतंत्रता दिवस, देशभक्ति के नारों के साथ आकाश हुआ गुंजायमान 
 

 | 

हल्द्वानी - नैनी वैली स्कूल हल्द्वानी (Naini Valley School Haldwani) में देश का 77 वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाया गया। आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ सर्वप्रथम विद्यालय की प्रधानाचार्य संगीता गोयल ने ध्वजारोहण कर किया। विद्यालय के छात्र - छात्राओं ने अनेक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। "नन्ना मुन्ना राही हूं" तथा "झंडा ऊंचा रहे हमारा" जैसे अनेक देशभक्ति के गीतों में नारों के साथ आकाश गुंजायमान रहा।

छात्र - छात्राओं ने देशभक्ति की कविताएं और अपने भाषण में देश के शहीदों को याद किया। हर घर तिरंगा सप्ताह के अंतर्गत विद्यालय के सभी सदस्यों ने अपने घरों में तिरंगा लहरा कर अपने देश और प्रदेश के वीरों के प्रति सम्मान एवं कृतज्ञता व्यक्त की। मेरी माटी मेरा देश के अंतर्गत विद्यालय के सभी छात्राओं और अध्यापकों द्वारा शपथ ग्रहण की गई। स्वतंत्रता दिवस के इस शुभ अवसर पर सचिव उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा रविनाथ रामन द्वारा दिए गए संदेश का विद्यालय में वाचन किया गया।

विद्यालय की प्रबंधक कनिका बिंद्रा द्वारा विद्यालय परिवार के सभी सदस्यों को स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर शुभकामनाएं और बधाई दी। विद्यालय की प्रधानाचार्य द्वारा वृक्षारोपण किया गया। अपने भाषण में सभी अध्यापकों विद्यार्थियों एवं कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। तथा देश के शहीदों को स्मरण करते हुए विद्यार्थियों से देश के चहुमुखी विकास में अपना योगदान देने का आह्वान किया।

WhatsApp Group Join Now