हल्द्वानी - विधायक सुमित हृदयेश ने इस मामले में SSP को सौंपा पत्र, बोले वर्ना सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस 
 

 | 

हल्द्वानी - बीते दिनों नैनीताल रोड़ डोलमार के समीप होटल रिवर व्यू में कसीनो का पुलिस ने पर्दाफाश किया था, जहां पुलिस ने 21 युवकों और शराब परोस रही 12 बार बालाएं गिरफ्तार की थी, लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस आज तक होटल मालिक का खुलासा नहीं कर सकी। मंगलवार को हल्द्वानी के बहुउदेशीय भवन में  विधायक सुमित हृदयेश ने एसपी सिटी हरवंश सिंह को ज्ञापन सौंपा। विधायक ने कहा क्षेत्र में चल रहे अवैध जुआघरों एवं देह व्यापार में लिप्त लोगों के सत्ताधारी राजनीतिक दलों से जुड़े होने के कारण उन पर पुलिस द्वारा प्रभावी कार्यवाही नहीं की जा रही है। 


कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने कहा अंकिता भण्डारी हत्याकाण्ड से जुड़े राजनीतिक दलों के लोगों का अभी तक खुलासा न होने के कारण महिलाओं में डर का माहौल व्याप्त है। वहीं नैनीताल रोड पर काफी समय से चल रहे जुआघर एवं देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस द्वारा छापा मारकर दूसरे प्रदेश के भारी मात्रा में युवक एवं युवतियों के गिरफ्तार होने के बावजूद भी उस जुआघर तथा देह व्यापार से जुड़े असली अपराधियों का सत्ताधारी राजनीतिक दल का दबाव होने के कारण खुलासा नहीं किया जा रहा है।

जिससे क्षेत्र की महिलायें भय के माहौल में जीने को मजबूर है। विधायक ने कहा उपरोक्त प्रकरण की निष्पक्ष जांच कर काफी समय से चल रहे जुआघर तथा देह व्यापार से जुडे असली अपराधियों को गिरफ्तार किया जाये अन्यथा कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरकर आन्दोलन करने को बाध्य होगी।

WhatsApp Group Join Now