हल्द्वानी - खनन कारोबारियों और कांग्रेसियों ने किया सीएम के दौरे का किया विरोध, पुलिस ने सबको हिरासत में लिया 

 | 

हल्द्वानी - मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के हल्द्वानी दौरे का कांग्रेसियों और खनन कारोबारियों ने ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। खनन कारोबारियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी से हिरासत में ले लिया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के हर मोर्चे पर विफल होने का आरोप लागते हुए यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हेमंत साहू के नेतृव में सीएम के हल्द्वानी दौरे का जोरदार विरोध किया। साथ ही काले गुबारे हवा में उड़ाये। इस दौरान पुलिस व कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का मुक्की हुई।


युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हेमंत साहू ने कहा कि सीएम धामी हर मोर्चे पर विफल हो रहे है। भाजपा सरकार सरकारी मेडिकल कॉलेजों से लेकर खनन तक निजीकरण कर मोटा माल कमा रही हैं। युवा रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम हवाई दौरे कर सरकारी खजाने को बर्बाद कर रहे हैं।


वहीं गौला संघर्ष समिति ने भी मुख्यमंत्री के दौरे का विरोध किया, गौला से जुड़े लोगों ने कहा की सरकार तानाशाह पर उतर आई है। सीएम का विरोध कर रहे लोगों को पुलिस ने तीनपानी चौराहे पर गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें बसों में भरकर लालकुआं कोतवाली के जाया गया।