हल्द्वानी - ग्राफिक एरा की नेहा भट्ट को मिला 1.3 लाख प्रति माह का शानदार इंटर्नशिप पैकेज, प्रिया कांडपाल को भी मिली सफलता

 | 

हल्द्वानी - ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी कैंपस (Graphic Era, Hill University Haldwani Campus) की दो मेधावी छात्राओं ने विश्व स्तर पर प्रसिद्ध कंपनियों, एटलसियन और बीएनवाई मेलॉन के साथ प्रतिष्ठित इंटर्नशिप हासिल की। बीटेक की छात्रा नेहा भट्ट (Neha Bhatt, Graphic Era Haldwani B.Tech) का चयन एटलसियन में इंटर्नशिप के लिए हुआ है। आपको बता दें नेहा को इंटर्नशिप के दौरान कंपनी द्वारा 1.3 लाख रुपये प्रति महीने का स्टाइपेंड दिया जाएगा।


वहीं एमबीए प्रथम वर्ष की छात्रा प्रिया कांडपाल (Priya Kandpal, Graphic Era Haldwani MBA) ने एक प्रतिष्ठित वैश्विक निवेश कंपनी बीएनवाई मेलॉन में इंटर्नशिप हासिल की है। नेहा और प्रिया की इस उपलब्धि का ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी परिसर में केक काट कर जश्न मनाया गया। इस मौके पर परिसर निदेशक डॉ. मनीष कुमार बिष्ट ने विश्वविद्यालय परिवार की ओर से दोनों को हार्दिक बधाई दी। डॉ. बिष्ट ने नेहा और प्रिया की सराहना की साथ ही शैक्षणिक और व्यावसायिक विकास के लिए अनुकूल माहौल को बढ़ावा देने के लिए विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने छात्रों को उनके चुने हुए क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने और सफल होने के अवसर प्रदान करने के लिए संस्थान के समर्पण को दोहराया।

WhatsApp Group Join Now