देहरादून-(बड़ी खबर)-तय समय पर ही होगा कुंभ मेला, लेकिन ऐसे मिलेंगी श्रद्धालुओं को एंट्री

देहरादून-कोरोनाकाल को देखते हुए अगले साल हरिद्वार में होने वाले कुंभ मेले को लेकर संशय बरकार था लेकिन आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने साफ कर दिया है कि 2021 हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुंभ मेला तय समय पर ही होगा, लेकिन कोरोना संक्रमण से उपजे हालातों को देखते हुए संख्यात्मक लिहाज से यह
 | 
देहरादून-(बड़ी खबर)-तय समय पर ही होगा कुंभ मेला, लेकिन ऐसे मिलेंगी श्रद्धालुओं को एंट्री

देहरादून-कोरोनाकाल को देखते हुए अगले साल हरिद्वार में होने वाले कुंभ मेले को लेकर संशय बरकार था लेकिन आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने साफ कर दिया है कि 2021 हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुंभ मेला तय समय पर ही होगा, लेकिन कोरोना संक्रमण से उपजे हालातों को देखते हुए संख्यात्मक लिहाज से यह निंयत्रित होगा। कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए इसबार श्रद्धालुओं को कुंभ में पास के आधार ही आने की अनुमति दी जाएगी। उस समय की परिस्थितियों को देखते हुए कुंभ के स्वरूप पर फैसला होगा।

हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश भी निकली कोरोना पॉजिटिव, कार्यकर्ताओं में मचा हडक़ंप
इसके अलावा राज्य में लॉकडाउन को लेकर सीएम रावत ने कहा कि फिलहाल प्रदेश में लॉकडाउन की कोई योजना नहीं है। केंद्र सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक प्रदेश में कदम बढ़ाए जा रहे है। कोरोना टेस्टिंग की भी संख्या बढ़ाई गई है। अगर कहीं कोरोना के केस बढ़ रहे हैं तो वहां सरकार कंटेनमेंट जोन बना सकती है। उन्होंने कहा कि राज्य में तमाम अस्पतालों में वेंटिलेटर की व्यवस्था की गई है। सरकार के पास 200 अतिरिक्त वेंटिलेटर हैं, जिन्हें निजी अस्पतालों को दिया जाएगा।