भवाली - नीब करौरी आश्रम कैंची धाम पहुंचे मशहूर अभिनेता चंकी पांडे, मंदिर में ही भक्तों और फैंस ने घेर लिया 
 

 | 

नैनीताल - भारत की ही नही दुनियां की चमत्कारिक जगह बन चुकी बाबा नीब करौरी के आश्रम कैंची धाम में देश दुनियां से न जाने कितने नामी हस्ती लोग दर्शन को पहुंच चुके हैं. इनमें कई क्रिकेटर, बॉलीबुड अभिनेता, अभिनेत्री, मीडिया जगत सहित कई लोग आये दिन पहुंचते हैं, अब बॉलीवुड के मशहूर कलाकार चंकी पाण्डे पहुंचे हैं, चंकी ने धाम को उनकी सोच से अधिक शांत और प्रभावशाली बताते हुए जल्द दोबारा आने की बात कही।


नैनीताल में भवाली के कैंची धाम मंदिर में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पांडे (Bollywood Actors Chunky Panday in Kainchi Dham - Shri Neem Karoli Baba Ashram) आज दोपहर अपने दोस्तों के साथ पहुंचे। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के कैंचीं धाम मंदिर में दर्शनों के बाद अब बॉलीवुड अभिनेताओं का आना जाना शुरू हो गया है. काठगोदाम से भवाली पहुंचे चंकी ने नगारि गांव निवासी अपने मित्र संजय जोशी ‘नन्ना’ के घर कुछ देर विश्राम किया। इसके बाद उन्होंने कैंची में बाबा नीब करौरी के दर्शन किये। मंदिर समिति के प्रदीप साह ‘भय्यू’ ने उन्हें मन्दिर के बारे में जानकारियां दी और बाबा के चमत्कारों के बारे में बताया।


कई हिट और सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके चंकी पांडेय बाबा के धाम पहुंचकर उनकी शिला में बैठे और कुछ देर शांति का अनुभव किया। उन्होंने वहां हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। धाम में चंकी के प्रशंसकों की भीड़ बढ़ गई, सभी उनके साथ एक सैल्फी के लिए बेताब दिखे। मन्दिर के गार्ड भी उनके साथ सैल्फी लेने से नही चूके। भीड़ बढ़ती देख चंकी गाड़ी की तरफ भागकर गए और वहां से हल्द्वानी को रवाना हो गए। चंकी ने मन्दिर समिति को बताया कि उन्हें पहली बार बाबा के दर्शन करने का मौका मिला। ये स्थल उनकी सोच से भी अधिक शांत और वैभवशाली है। उन्होंने कहा कि वो शीघ्र ही बाबा के दर्शनों के लिए आएंगे। चंकी इन दिनों हल्द्वानी में फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बीते दिनों अभिनेता शक्ति कपूर ने भी कैची धाम पहुंचकर बाबा के दर्शन किये थे। 


 

WhatsApp Group Join Now