हल्द्वानी -  72 घंटे बाद भी मासूम योगेश को नहीं आया होश, ओखलकांडा सड़क हादसे में खोये हैं मां - पिता और भाई 
 

 | 

हल्द्वानी - बीते 17 नवम्बर को ओखलकांडा में हुआ भीषण सड़क हादसा (Okhalkanda Road Accident) कई परिवारों को हमेशा - हमेशा के लिए गहरा दुःख दे गया, बीते शुक्रवार का वो काला दिन जनपद नैनीताल के ओखलकांडा के डालकन्या और अधौड़ा गांव के लोगों को गहरा जख्म दे गया। छीड़ाखान - अमजड़ अधोड़ा - मिडार रीठा साहिब रोड़ पर कैम्पर वाहन अनियंत्रित होकर गिर पड़ा, इस हादसे में दंपत्ति समेत 9 लोगों की हुई दर्दनाक मौत से गांवों में चीत्कार मच गई। हर तफर बदहवाशी छा गई। बच्चों, महिलाओं और बूढ़ों की सिसकियों से पूरा क्षेत्र सिहर उठा। 

 

72 घंटे बाद भी मासूम को नहीं आया होश -
इस हादसे ने 9 साल के योगेश को उसके परिवार से भी हमेशा के लिए जुदा कर दिया। नौ साल का योगेश एसटीएच में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। हादसे को 72 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन अभी उसे होश में नहीं आया है। सांसें वेंटिलेटर पर हैं और हालत नाजुक है। हर कोई योगेश की सलामती की प्रार्थना और दुआ कर रहा है। 


मां - पिता और भाई को हादसे में खोया - 
मासूम योगेश पनेरू ने अपने माता - पिता और छोटे भाई को इस सड़क हादसे में खो दिया है। ड़ालकन्या निवासी 38 वर्षीय तुलसी प्रसाद पनेरू 30 वर्षीय उनकी पत्नी रमा देवी और 5 साल के छोटे बेटे तरुण पनेरु की मौके पर ही मौत हो गई थी। करीब 800 मीटर गहरी खाई में गिरने के बाद भी योगेश की सांसें चलती रहीं। बेहोशी की हालत में उसे हल्द्वानी एसटीएच लाया गया। इमरजेंसी में इलाज के बाद उसे तुरंत पीआईसीयू में वेटिलेटर पर रखा है, लेकिन अभी तक वह होश में नहीं आ पाया है।
एसटीएच के न्यूरो सर्जन डॉ. अभिषेक राज ने बताया कि योगेश की हालत नाजुक बनी है। सिर पर गंभीर चोट है। वेंटिलेटर पर पल-पल उसकी देखरेख की जा रही है।

 

Tags - Okhalkanda Nainital Road Accident, भीमताल ओखलकांडा सड़क हादसा, नैनीताल ओखलकांडा सड़क हादसा, patlot road accident nainital road accident, छीड़ाखान- अमजड़ रीठासाहिब मोटर मार्ग में सड़क हादसा, road accident retha sahib adhora, nainital latest road accident news, okhalkanda latest news, okhaklanda latest road accident news, ओखलकांडा छीड़ाखान- अमजड़ सड़क हादसा, ओखलकांडा भीषण सड़क हादसा,