देहरादून - ग्राफिक एरा का शिक्षा और शोध के लिए इंडोनेशिया से हुआ एमओयू 
 

 | 

देहरादून -  ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी (Graphic Era (Deemed to be University) ने आज शिक्षा, शोध, वैज्ञानिक एवं तकनीकी सहयोग के लिए इंडोनेशिया के साथ एम.ओ.यू. किया है। ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन डॉ कमल घनशाला की मौजूदगी में गोवा में आयोजित क्यू एस समिट के दौरान यह महत्वपूर्ण एमओयू किया गया।


इंडोनेशिया की सरकारी यूनिवर्सिटी- यूनिवर्सिटास डिपोनिगोरो (यू.एन.डी.आई.पी.) के साथ ग्राफिक एरा ने यह एमओयू किया है। शिक्षा, अनुसंधान, सामुदायिक सेवाओं और वैज्ञानिक व तकनीकी प्रोग्राम डेवलप करने के उद्देश्य से यह करार किया गया है। इसमें वैज्ञानिक रिसर्च में आपसी सहयोग, शिक्षकों, छात्रों व स्कॉलर्स के लिए एक्सचेंज प्रोग्राम और स्नातक व शोध छात्र-छात्राओं के लिए ज्वाइंट सुपरविजन जैसी गतिविधियां भी शामिल होंगी।

ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन डॉ कमल घनशाला ने विश्वास व्यक्त किया कि यह एमओयू शोध और छात्र-छात्राओं के विकास के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होगा। यह करार पांच वर्षों के लिए किया गया है। एमओयू पर ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के महानिदेशक डॉ संजय जसोला और यूनिवर्सिटास डिपोनिगोरो (यू.एन.डी.आई.पी.) इंडोनेशिया के वाइस रेक्टर प्रो. डॉ. आईआर अम्बारियांतो ने हस्ताक्षर किए।

WhatsApp Group Join Now