देहरादून - पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को यूपी में मिली यह बड़ी जिम्मेदारी, जल्द जायेंगे उत्तर प्रदेश
 

 | 

देहरादून - उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के सीनियर नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat, Former Chief minister of Uttarakhand) को आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा आलाकमान ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। वह उत्तर प्रदेश में 5 लोकसभा सीटों पर महाजनसंपर्क अभियान के प्रभारी बनाये गए हैं। लंबे समय से पार्टी आलाकमान द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को कोई भी जिम्मेदारी नहीं दी थी, लगातार कयास लगाए जा रहे थे की उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है, आपको बता दें की 30 मई से 30 जून तक बीजेपी द्वारा देशभर में केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर महाजनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है, इसी के जरिए बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाएगी। 

जिसको लेकर त्रिवेंद्र सिंह रावत को भी उत्तर प्रदेश की पांच लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वह यूपी के बासगांव, आजमगढ़, बलिया, देवरिया और सलेमपुर की जिम्मेदारी मिली है। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत दो जून को वाराणसी में तैयारियों का जायजा लेंगे।


पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से दी गई जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी के साथ निभाया जाएगा। उन्होंने बताया वह जल्द ही इन क्षेत्रों में जाएंगे। पूर्व सीएम रावत ने नई दिल्ली में बीजेपी कई बड़े नेताओं से मुलाकात की भाजपा के बड़े नेताओं से मुलाकात के बाद देर शाम को वापस देहरादून लौट आये। बता दें पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बीते कुछ दिनों से दिल्ली में मौजूद थे। सोमवार को उन्होंने दिल्ली में बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम और बी एल संतोष से भी मुलाकात की थी। जिसके बाद ही उन्हें ये जिम्मेदारी सौंपी गई है। 
 

WhatsApp Group Join Now