देहरादून - रेरा को लेकर मुख़्यमंत्री धामी से मिला डेलीगेट्स, हल्द्वानी गौलापार के लिए रखी यह मांगें 
 

 | 

देहरादून - हल्द्वानी शहर में रेरा के नियमों को लागू होने पर आज एक प्रतिनिधिमंडल देहरादून में सीएम धामी से मिला, जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट, और मेयर हल्द्वानी डॉ. जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला , प्रदेश प्रवक्ता विकास भगत , मण्डल अध्यक्ष डॉ. मुकेश बेलवाल के नेतृत्व में नैनीताल जिले का एक प्रतिनिधी मण्डल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की, उन्होने नैनीताल जिले में रेरा और प्राधिकरण से हो रही समस्याओं से अवगत कराया और पूर्व की भांति यथा स्थिति रखने को कहा अगर कुछ परिवर्तन भी करना है तो उसमें कुछ समय देकर उसे शिथिल कर लागू करने को कहा है।


,साथ ही गौलापार में प्रस्तावित ट्विन सिटी को गौलापार में ना बनाकर कहीं और बनाने का निवेदन किया साथ ही पूर्व में दिए गए विक्रय पत्र के साथ उपनिबंधक को दिए शपत पत्र पर कोई भी कार्यवाही ना कराने को कहा। माननीय मुख्य मंत्री जी ने प्रतिनिधी मण्डल को आश्वस्त किया कि किसानों का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर नहीं होने दिया जाएगा यदि गौलापार क्षेत्र के लोग ट्विन सिटी नहीं चाहते हैं तो उस कारवाही को अमल में नहीं लाया जायेगा। 

भाजपा गौलापार मण्डल से भाजपा के वरिष्ठ नेता पूरन भगत , प्रमोद तोलिया, रविन्द्र रैकूनी, त्रिलोक नौला, जगदीश नौला, गोविन्द मिश्रा, साकेत अग्रवाल, आनन्द दर्मवाल, उमेश शर्मा, जगदीश रावत, जसविंदर सिंह, परविंदर सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।