देहरादून - प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर CM धामी ने किया स्वच्छता लीग मैराथन का शुभारंभ, पीएम को दी बधाई 

 | 
देहरादून - मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi Birthday) जन्म दिवस के अवसर पर परेड ग्राउंड, देहरादून में नगर निगम देहरादून द्वारा आयोजित ‘स्वच्छता लीग मैराथन' का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने बाबा केदार, भगवान बदरी विशाल और मां गंगा से प्रधानमंत्री के स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की कामना की है। 
पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने हासिल की अनेक उपलब्धियां- सीएम -
मुख्यमंत्री धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री के अब तक के नौ साल के कार्यकाल में देश ने अनेक उपलब्धियां हासिल की हैं। आज दुनिया में भारत का मान, सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। वैश्विक स्तर पर भारत की शाख बढ़ी है। 21 जून विश्व के अनेक देशों में 'योग दिवस' (Yoga Day) मनाया जाता है। इसे वैश्विक स्तर पर ले जाने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा किया गया।
सीएम धामी ने लिखा प्रधानमंत्री मोदी का देवभूमि उत्तराखण्ड से विशेष लगाव है, उनके नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में उत्तराखण्ड देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में शामिल होने की दिशा में अग्रसर है। समस्त प्रदेशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।