हल्द्वानी - परिताल में नहाते हुए डूबा भाजपा नेता का भांजा, पुलिस और SDRF कर रही हैं तलाश 
 

 | 

हल्द्वानी - दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया हल्द्वानी का एक छात्र धारी ब्लॉक के पदमपुरी मार्ग पर स्थित झरने (परिताल) में शनिवार को नहाते समय पानी में डूब गया, जिसकी खोजबीन जारी है। मुक्तेश्वर थानाध्यक्ष कमित जोशी ने बताया कि शनिवार को चिन्मय जीना (17) निवासी अंबा बिहार हल्द्वानी अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने पांच दोस्तों के साथ पदमपुरी मार्ग स्थित परिताल पहुंचा। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने शाम के समय एक किशोर के झरने में डूबने की सूचना दी। 


थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची लेकिन अंधेरा अधिक होने के चलते डूबे किशोर का पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि चिन्मय के साथ आए दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।  युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि चिन्मय जीना भाजपा नेता प्रमोद बोरा का भांजा बताया जा रहा है। इधर बच्चे के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


परिताल झरने में पूर्व में भी हो चुके हादसे - 
धारी-पदमपुरी मार्ग पर सड़क से दो किलोमीटर अंदर स्थित परिताल झरने में पूर्व में भी नहाने के दौरान हादसे हो चुके हैं। इसके बाद भी पुलिस और प्रशासन की ओर से परिताल में नहाने पर प्रतिबंध लगाने को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। इससे स्थानीय लोगों में भी नाराजगी है। वहीं परिताल क्षेत्र में नेटवर्क की सुविधा नहीं होने से किसी भी तरह की घटना होने पर संपर्क नहीं हो पाता है। स्थानीय लोगों ने परिताल झरने में नहाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।
 

WhatsApp Group Join Now