Anurag Dobhal - बिग बॉस 17 से एलिमिनेट होने के बाद उत्तराखंड लौटे बाबू भैया, खोल डाली बिग बॉस की पोल 
 

 | 

Anurag Dobhal Bigg Boss 17- बिग बॉस 17 से एलिमिनेट (Eliminated) होने के बाद 'बाबू भैया' अनुराग डोभाल आज बुधवार को वापस अपने घर लौट आए। देहरादून एयरपोर्ट पर प्रशंसकों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान एयरपोर्ट पर अपने माता-पिता से लिपटकर खूब रोए। इसके बाद वह अपने घर अठुरवाला के लिए रवाना हुए। उन्होंने कहा है कि उन्हें एलिमिनेट होने का काफी दुख है, क्योंकि उन्हें बाहर की वोटिंग से नहीं बल्कि बिग बॉस के अंदर की वोटिंग से बाहर किया गया है। 


मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि उत्तराखंड के लोगों ने मुझे इतना सपोर्ट किया। कहा कि बिग बॉस से मैं आउट जरूर हुआ हूं, लेकिन जानता हूं जनता के दिलों में हमेशा रहूंगा। बिग बॉस के बारे में बात करते हुए कहा कि मिडिल क्लास युवाओं को बिग बॉस के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए। क्योंकि जाने के बाद पता चलता है वहां अनुचित व्यवहार होता है। बिग बॉस 17 से एलिमिनेट हुए अनुराग डोभाल ने शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने शो में उनकी छवि खराब करने और गलत तरीके से बाहर करने की बात कही है। अब अनुराग ने एक और हैरान करने वाला खुलासा किया है। अनुराग डोभाल, बिग बॉस 17 से बाहर आकर मीडिया से बात करे रहे हैं। उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में वॉक ऑफ शेम की बात बताई है।


बिग बॉस ने किया टॉर्चर - 
अनुराग डोभाल ने बताया कि बिग बॉस 17 के घर में मेकर्स ने खूब टॉर्चर किया। कई बार उन्हें जलील भी किया, लेकिन टीवी पर ये सब नहीं दिखाया। अनुराग ने भी कहा कि वो घर की हर एक्टिविटी में हिस्सा लिया, मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी, लेकिन शो में ये सब दिखाया ही नहीं गया।

वॉक ऑफ शेम - 
अनुराग डोभाल ने आरजे सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में उनसे वॉक ऑफ शेम करवाया गया, क्योंकि उन्होंने शो की इज्जत नहीं की। अनुराग ने कहा, "मेरे साथ शो में वॉक ऑफ शेम हुआ है। एक पूरी एक्टिविटी मेरे लिए बनाई गई...ये सच्चाई है। ये फुटेज है उन पर। ये चीज देख करके आया हूं। एक पूरी एक्टिविटी में मेरे को खड़ा कर दिया गया है, क्योंकि मैंने शो की बेइज्जती की और सारे घरवाले शेम शेम अनुराग चिल्ला रहे थे।"


बार- बार जलील हुए अनुराग - 
उन्होंने आगे कहा, "ये एक्टिविटी दिखाई नहीं गई होगी... पूरे घर के सामने मुझे जलील किया गया कि 'तूने शो की बेइज्जती'। मैं शेम का एक बोर्ड लेकर उस पूरी एक्टिविटी में गया हूं। आप समझ रहे हैं कि मैं क्या फील करके आया हूं अंदर। ये कहानी का मेरा साइड है।"


फिक्स्ड है बिग बॉस 17 का विनर - 
अनुराग डोभाल ने डीएनए के साथ बातचीत में शो के विनर को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि बिग बॉस 17 का विनर फिक्स्ड है। विजेता को जनता की राय के मुताबिक नहीं चुना जाएगा। उन्होंने कहा, "मेरे एलिमिनेशन के बाद, ये साबित हो गया है कि बिग बॉस अब दर्शकों के वोटों पर आधारित नहीं है। मेकर्स अपने पसंदीदा में से किसी एक को अपना विजेता चुनेंगे। इनका विजेता तय है।"