उत्तराखंड-तीन कोरोना मरीज ठीक होकर लौट घर, इस जिले ने ली राहत की सांस

प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 51 हो चुकी है। ऐसे में अभी तक कई मरीज ठीक होकर घर लौट चुके है। हरिद्वार जिले के राहत भरी खबर है। यहां तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर इन्हें मेला अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है। ये तीनों ही जमाती हैं।
 | 
उत्तराखंड-तीन कोरोना मरीज ठीक होकर लौट घर, इस जिले ने ली राहत की सांस

प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 51 हो चुकी है। ऐसे में अभी तक कई मरीज ठीक होकर घर लौट चुके है। हरिद्वार जिले के राहत भरी खबर है। यहां तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर इन्हें मेला अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है। ये तीनों ही जमाती हैं। जिसमें एक रुडक़ी क्षेत्र के पनियाला का है, जबकि दूसरा ज्वालापुर के पांवधोई और तीसरा भगवानपुर क्षेत्र के मानक मजरा गांव का है। तीनों जमातियों को 14 दिन होम क्वारंटाइन में रहने को कहा है। तीन कोराना मरीजों के डिस्चार्ज होने के बाद अब जिले में कोरोना के चार मरीज रह गए हैं।

उत्तराखंड-तीन कोरोना मरीज ठीक होकर लौट घर, इस जिले ने ली राहत की सांस

बता दें कि हरिद्वार जिले में कोरोना संक्रमण का पहला मामला चार अप्रैल को सामने आया था। रुडक़ी क्षेत्र के पनियाला निवासी युवक 30 मार्च को जमात से लौटा था। कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे मेला अस्पताल हरिद्वार में शिफ्ट किया था। जमाती की दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर चिंता बढ़ गई थी। इसके बाद दोनों रिपोर्ट निगेटिव आने पर अस्पताल से डिस्चार्ज किया। कोरोना को मात देने वाले तीनों जमातियों को अब 14 दिन होम क्वारंटाइन में रहने को कहा है।

यहाँ भी पढ़े

नई दिल्ली- कोरोना के चलते इन व्यापारियों को GST में मिलेगी राहत, केन्द्र सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान

देहारदून- उत्तराखंड में बढ़ सकती है जमातियों की मुश्किलें, क्वारंटाइन पूरा होते ही पुलिस लेगी ये एक्शन