चंपावत-घर में तैयार करता था काला सोना, फिर उत्तराखंड से यूपी तक ऐसे करता था सप्लाई

चंपावत-लोहाघाट पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक युवक को 3.100 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह की ओर से नशा कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एसओजी व
 | 
चंपावत-घर में तैयार करता था काला सोना, फिर उत्तराखंड से यूपी तक ऐसे करता था सप्लाई

चंपावत-लोहाघाट पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक युवक को 3.100 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह की ओर से नशा कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एसओजी व थाना लोहाघाट पुलिस ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया। पुलिस व एसओजी ने लोहाघाट क्षेत्र के कर्णकरायत से मान सिंह करायत पुत्र स्व. जगत सिंह निवासी ग्राम कर्णकरायत थाना लोहाघाट को तीन किलो 100 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया।

रामनगर-कुत्ता बांधने को लेकर दादा-पोते में गाली-गलौज, तभी अचानक हो गई कुत्ते की मौत
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके द्वारा यह चरस स्वयं अपने घर में ही तैयार कर टनकपुर, खटीमा, पीलीभीत, यूपी के मैदानी क्षेत्रों में महंगे दामों में बेचने के लिए ले जाई जा रही थी। तस्कर को पकडऩे वाली पुलिस टीम में सीओ ध्यान सिंह, एसओ मनीष खत्री, एसआई हरीश प्रसाद, देवेंद्र मेहता, कांस्टेबल एसओजी मनोज बैरी, मतलबू खान, राकेश रौंकली, कांस्टेबल थाना लोहाघाट नवल किशोर, सुनील कुमार व सर्विलांस के भुवन पांडेय शामिल रहे।