रामनगर-हाइवे पर भिड़ी दो कारें, मच गई चीख-पुकार

रामनगर-सडक़ हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। पिछले साल शुरू हुए हादसे नया साले आते-आते भी नहीं रूके। आज भी बीच सडक़ पर दो कारों की भिड़त हो गई। हादस में टक्कर लगने के बाद कार अनियंत्रित होकर सडुक से नीचे उतरकर झाडिय़ों में पलट गई। इस बीच हादसे में एक सिपाही
 | 
रामनगर-हाइवे पर भिड़ी दो कारें, मच गई चीख-पुकार

रामनगर-सडक़ हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। पिछले साल शुरू हुए हादसे नया साले आते-आते भी नहीं रूके। आज भी बीच सडक़ पर दो कारों की भिड़त हो गई। हादस में टक्कर लगने के बाद कार अनियंत्रित होकर सडुक से नीचे उतरकर झाडिय़ों में पलट गई। इस बीच हादसे में एक सिपाही सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सयुंक्त चिकित्सालय लाया गया।

हल्द्वानी-तमंचे में सिर्फ एक गोली लेकर घूम रहा था हरीश, तीन बार इस शख्स की वजह से बचा था अमित
बताया जा रहा है कि काशीपुर की तरफ से कार संख्या यूके 06 ए टीवी आर 8889 रामनगर को आ रही थी। इस कार को आईआरबी बैलपड़ाव निवासी नीतीश पुलिसकर्मी चला रहा था। रामनगर से मोहल्ला खताड़ी निवासी आसिफ अपने परिवार के तीन लोगों के साथ अपनी कार संख्या यूके 04 जे 2415 से काशीपुर को जा रहा था। चिलकिया पावर हाउस के समीप दोनो कार भिड़ गई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई दोनों कारें सडक़ किनारे गड्ढे में झाडिय़ों में पलट गई। हादसे के दौरान राहगीरों ने घायलों को बाहर निकाला। हादसे की सूचना पर पीरूमद्वारा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए सयुंक्त चिकित्सालय लाया गया।