हल्द्वानी-तमंचे में सिर्फ एक गोली लेकर घूम रहा था हरीश, तीन बार इस शख्स की वजह से बचा था अमित

हल्द्वानी-अमित हत्याकांड के खुलासे के बाद एक से बढक़र एक खुलासे सामने आया। हत्या की मुख्य वजह अमित द्वारा हरीश पंत की बीबी को मैसेज भेजना रही। वहीं से हरीश ने योजना बनाई। ऐसे में वह अमित को मारने के लिए घर से लेकर सलड़ी तक गया लेकिन पिता की वजह से अमित बच गया।
 | 
हल्द्वानी-तमंचे में सिर्फ एक गोली लेकर घूम रहा था हरीश, तीन बार इस शख्स की वजह से बचा था अमित

हल्द्वानी-अमित हत्याकांड के खुलासे के बाद एक से बढक़र एक खुलासे सामने आया। हत्या की मुख्य वजह अमित द्वारा हरीश पंत की बीबी को मैसेज भेजना रही। वहीं से हरीश ने योजना बनाई। ऐसे में वह अमित को मारने के लिए घर से लेकर सलड़ी तक गया लेकिन पिता की वजह से अमित बच गया। जब भी हरीश अमित की हत्या के इरादे से सलड़ी जाता तो वह अपने पिता के साथ होता था ऐसे में हत्याकांड का अंजाम नहीं दे सका।

हल्द्वानी- इश्क में अमित को मिली मौत, ऐसे पार्टनर से दुश्मन बना हरीश

हरीश ने बताया कि उसे तमंचे में सिर्फ एक गोली थी। वह एक गोली से अमित को मौत की नींद सुलाना चाहता था। ऐसे में उसकी गोली दाये-बांये लगे। इसलिए वह अमित को अकेले में मारने का मौका ढूढ़ता रहा। हत्याकाँड को अंजाम देने के लिए हरीश ने अपने के आने-जाने की टाइमिंग की रैकी की। अमित हर दिन 6 से 7 बजे तक आता है। हत्याकांड के दिन हरीश ने अपने दारू पी। इसके बाद अपनी बाइक कैनाल रोड पर खड़ी कर दी। इसके बाद अमित के घर की गली में चला गया। जैसे ही वह मुड़ा तो अमित आता दिखा। मौका पाकर उसने अमित को गोली मार दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया।

हल्द्वानी-पहले का होटल पार्टनर ही निकला अमित का हत्यारा, सामने आयी हैरान करने देने वाली स्टोरी
यहां से वह सीधे अपनी बाइक के पास गया, बाइक पकडक़र वह हाइडिल के रास्ते घर चला गया। दिखाने के लिए दुकान के पास में भी खड़ाा हो गया था, उसके बाद चुपचाप घर चले गया था। हत्याकांड के दूसरे दिन मृतक के घर पर गया और शव आने से पहले ही शमशान घाट चला गया था ताकि उस पर कोई शक न कर सकें। घटना के दिन घर से स्वेटर पहनकर निकला था, जिसके बाद उसने कैनाल रोड पर जाकर जैकेट व टोपी, मास्क पहनकर हत्याकांड को अंजाम दिया। हत्याकांड में इस्तेमाल जैकेट को नहर में फैंक दिया था ताकि कोई शक न कर सके न तलाश सके।