बागेश्वर-कपकोट में पकड़ी साढ़े तीन लाख रुपये की शराब, ऐसे चल रही थी तस्करी

बागेश्वर-लॉकडाउन में सबसे ज्यादा मामले शराब तस्करी के देखने को मिले। शहर से लेकर पहाड़ तक तस्करों ने अपना जाल फैला दिया। आज बागेश्वर में शराब तस्करी का मामला सामने आया। जिसके देख पुलिस भी दंग रह गई। शराब की कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपये है। पुलिस ने एक युवक को शराब के साथ
 | 
बागेश्वर-कपकोट में पकड़ी साढ़े तीन लाख रुपये की शराब, ऐसे चल रही थी तस्करी

बागेश्वर-लॉकडाउन में सबसे ज्यादा मामले शराब तस्करी के देखने को मिले। शहर से लेकर पहाड़ तक तस्करों ने अपना जाल फैला दिया। आज बागेश्वर में शराब तस्करी का मामला सामने आया। जिसके देख पुलिस भी दंग रह गई। शराब की कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपये है। पुलिस ने एक युवक को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। य़ुवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बागेश्वर-कपकोट में पकड़ी साढ़े तीन लाख रुपये की शराब, ऐसे चल रही थी तस्करी

बताया जा रहा है कि पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। कपकोट पुलिस को चेकिंग के दौरान वाहन में 55 पेटी अवैध शराब बरामद की है। कोतवाल कैलाश सिंह बिष्ट ने बताया कि पुलिस टीम चैकिंग, शांति व्यवस्था में डटी हुई है। सौंग तिराहे के पास हयात सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी कफलानी के वाहन यूके02.टीए.0763 को रोका गया। जिसमें शराब बरामद हुई। अवैध शराब की अनुमानित कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपये आंकी गई है। इसके बाद हयात सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया गया।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-बालाजी सर्जिकल दे रहा उचित दामों पर कोरोना से लडऩे वाली किट, पढिय़े कैसे खरीद सकते है आप

हल्द्वानी- प्रवासियों को प्रदेश में रोजगार दो, पढिय़े किसने कहा रैबार और घर आवा के राग न गाये राज्य सरकार