हल्द्वानी- MBPG कॉलेज के इस छात्र ने प्रोफेसर को सरे आम दी धमकी, इस कारण शुरू हुआ विवाद

Haldwani News, कुमाऊं का सबसे बड़ा हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज किसी न किसी कारण आये दिन सुर्खियों में बना रहता है। मंगलवार दोपहर भी ऐसा कुछ हुआ कि कॉलेज का माहौल अचानक गर्मागया। दरअसल बात उस वक्त बिगड़ी जब कॉलेज का एक छात्र अपने साथी छात्र के साथ कॉलेज परिसर में अपनी बाईक पार्क करने की
 | 
हल्द्वानी- MBPG कॉलेज के इस छात्र ने प्रोफेसर को सरे आम दी धमकी, इस कारण शुरू हुआ विवाद

Haldwani News, कुमाऊं का सबसे बड़ा हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज किसी न किसी कारण आये दिन सुर्खियों में बना रहता है। मंगलवार दोपहर भी ऐसा कुछ हुआ कि कॉलेज का माहौल अचानक गर्मागया। दरअसल बात उस वक्त बिगड़ी जब कॉलेज का एक छात्र अपने साथी छात्र के साथ कॉलेज परिसर में अपनी बाईक पार्क करने की जिद पर अड़ गया, जबकि कॉलेज प्रशासन के मुताबिक छात्रों के वाहनों के लिए कॉलेज परिसर के बाहर स्थान चयनित किया गया है।

बावजूद इसके छात्र अपनी बाइक को जबरन कॉलेज के भीतर प्रवेश कराने लगा। छात्र का रवैया देख कॉलेज के ही एक प्रोफेसर ने छात्र की इस हरकत का विरोध किया। इतना ही नहीं उन्होंने छात्र को एक थप्पड़ भी जड़ दिया। जिसके बाद छात्र आगबबूला हो उठा मामला बड़ता देख मौके पर कॉलेज अध्यक्ष व भोटिया पड़ाव पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

हल्द्वानी- MBPG कॉलेज के इस छात्र ने प्रोफेसर को सरे आम दी धमकी, इस कारण शुरू हुआ विवाद

यह भी पढ़े   देहरादून-वीर चंद्र सिंह गढ़वाली स्वरोजगार योजना का ऐसे उठाये लाभ, सरकार ने रही बस खरीदने पर 50 प्रतिशत की सब्सिडी

यह भी पढ़े 👉 हल्द्वानी- 173 रोडवेज कर्मचारी नहीं करना चाहते नौकरी, जानिए क्या है कारण

प्रोफेसर को दी बाद में देख लेने की धमकी

भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि एमबीपीजी कॉलेज के प्रोफेसर विद्याशंकर और छात्र नीरज धामी के बीच विवाद बाईक की पार्किंग को लेकर शुरु हुआ। इस दौरान अपनी बाईक कॉलेज परिसर के अंदर खड़ी करने की जिद पर अड़े नीरज को प्रोफेसर ने थप्पड़ जड़ दिया। फिर क्या था आगबबूला हुए छात्र ने जमकर बवाल किया, देखते ही देखते कॉलेज के छात्रसंग नेता और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस के मुताबकि छात्रों को किसी तरह समझा कर उन्होंने मामले को शांत तो करा दिया। लेकिन छात्र नीरज धामी प्रोफेसर को जाते-जाते बाद में देख लेने की धमकी देता हुआ चला गया। बता दें कि नीरज धामी एमबीपीजी के छात्र अध्यक्ष नेता राहुल धामी का भाई बताया जा रहा है।