नैनीताल घूमने आये चार दोस्त थे इस बात से अंजान, घर जाने को मांगी लिफ्ट तो रास्ते में हुआ ये अंजाम

Road Accident, वाहन की कमी के कारण नैनीताल घूमने आये चार पर्यटकों में से एक की मौत हो गई। जानकारी मुताबिक देर रात चारों नैनीताल से घूम कर वापस लौट रहे थे। कोई वाहन न मिलने के चलते चारों नैनीताल से हल्द्वानी की तरफ आ रहे एक ट्रैक्टर में सवार हो गये। ट्रैक्टर भुजियाघाट के
 | 
नैनीताल घूमने आये चार दोस्त थे इस बात से अंजान, घर जाने को मांगी लिफ्ट तो रास्ते में हुआ ये अंजाम

Road Accident, वाहन की कमी के कारण नैनीताल घूमने आये चार पर्यटकों में से एक की मौत हो गई। जानकारी मुताबिक देर रात चारों नैनीताल से घूम कर वापस लौट रहे थे। कोई वाहन न मिलने के चलते चारों नैनीताल से हल्द्वानी की तरफ आ रहे एक ट्रैक्टर में सवार हो गये। ट्रैक्टर भुजियाघाट के समीप पहुंचा ही था कि उसके ब्रेक फेल हो गये। जब चालक से ट्रैक्टर काबू नहीं हुआ तो उसने चारों पर्यटकों को इस बात से अवगत कराया। इस बीच चारों पर्यटक अपनी जान बचाने के लिए ट्रैक्टर से कूद गये। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गये। रात अधिक होने के कारण वह काफी देर तक सडक़ पर पड़े रहे। घंटों बाद नैनीताल से हल्द्वानी की तरफ आ रहे एक कार चालक ने उन्हें हल्द्वानी के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान शावेज की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायलों का चिकित्सक उपचार कर रहे हैं। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।

यह भी पढ़े.. पहले कोल्ड ड्रिंक में मिलाई नशे की गोली, फिर युवती के संग ऐसे की घिनौनी हरकत और बना डाला अश्लील वीडियो

ट्रैक्टर चालक लापता

जानकारी के अनुसार एक मीनार की मस्जिद के पास लिसाड़ी गेट मेरठ में रहने वाला 21 वर्षीय शावेज अख्तर पुत्र वसीम अख्तर अपने दोस्त शुऐब, शावेज व शाहरूख के साथ सात जून को नैनीताल घूमने आया हुआ था। सभी कल घूमकर वापस अपने घर लौट रहे थे। लेकिन उनको नैनीताल से हल्द्वानी आने के लिए कोई वाहन नहीं मिला। काफी देर तक वाहन का इंतार करने के बाद चारों हल्द्वानी की ओर आ रहे एक ट्रैक्टर में लिफ्ट मांगकर सवार हो गए। जिसके भुजियाघाट के पास पहुंकर ब्रेक फेल हो गये। और चारों दुर्घटना के शिकार हो गए। हादसे में चारों दोस्तों में से शावेज की मौत हो गई। वही पुलिस से मिली सूचना के बाद सभी के परिजन यहां पहुंच गये है। उधर घटना के बाद से ट्रैक्टर चालक गायब बताया जा रहा है। इधर अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।