पहले कोल्ड ड्रिंक में मिलाई नशे की गोली, फिर युवती के संग ऐसे की घिनौनी हरकत और बना डाला अश्लील वीडियो

2568

Rape, राजधानी देहरादून में एक युवती से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने मुरादाबाद के एक युवक पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। युवती का आरोप है कि बार-बार शारीरिक संबंध बनाए जाने से वह दो बार गर्भवती हुई और दोनों बार युवक ने जबरदस्ती गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक फरार है, पुलिस की उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार पीड़िता का आरोप है कि वर्ष 2017 में उसकी दोस्ती कांवली रोड टंडन मार्ग पर रहने वाले एक युवक गौरव त्यागी पुत्र उदल त्यागी से हुई। गौरव मूलरूप से बुद्धि विहार फेज-टू मुरादाबाद का रहने वाला है। दोनों के बीच फेसबुक और वाट्सएप पर चैटिंग होती रही। जिसके बाद दोनो ने एक दूसरे से मुलाकात की।

दुष्कर्म का बनाया वीडियो

वही पिछले साल गौरव उसे घुमाने के बहाने से मसूरी लेकर गया। वहां एक होटल में उसके साथ रुका। इस दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह अर्द्धबेहोशी की हालत में आ गई। गौरव ने इस अवस्था में उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली। जब उसे होश आया तो उसने गौरव को खूब खरी-खोटी सुनाई, तब उसने एक वीडियो दिखाई, जिसे देख कर वह दंग रह गई। गौरव ने धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

Rape

इसके बाद गौरव ने उसे दून शहर के एक होटल में भी बुलाया और दुष्कर्म किया। दोनों बार वह गर्भवती हो गई। तब गौरव ने दवाइयां देकर उसका गर्भपात करा दिया। इधर जब युवती ने पुलिस में जाने की बात कही तो गौरव उससे शादी करने को राजी हो गया और परिवार से बात भी कराई, लेकिन बाद में वह शादी से मुकर गया। पुलिस जानकारी मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता के बयानों के आधार पर कार्रवाई और गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here