श्रीनगर-गढ़वाल विवि में 44 को मिले स्वर्ण पदक, केंद्रीय शिक्षा मंत्री निशंक ने कही ये बात

श्रीनगर-आज गढ़वाल केंद्रीय विवि के ऑनलाइन दीक्षांत समारोह का केंद्रीय शिक्षा मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक शुभारंभ किया। समारोह में 155 छात्र-छात्राओं को डिग्री दी गई जबकि 39 विषयों में 44 स्वर्ण पदक दिए गए। इसके अलावा 15 स्वर्ण पदक दानदाताओं की ओर से दिए गए। समारोह के संबंध में गढ़वाल विवि की कुलपति प्रो.
 | 
श्रीनगर-गढ़वाल विवि में 44 को मिले स्वर्ण पदक, केंद्रीय शिक्षा मंत्री निशंक ने कही ये बात

श्रीनगर-आज गढ़वाल केंद्रीय विवि के ऑनलाइन दीक्षांत समारोह का केंद्रीय शिक्षा मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक शुभारंभ किया। समारोह में 155 छात्र-छात्राओं को डिग्री दी गई जबकि 39 विषयों में 44 स्वर्ण पदक दिए गए। इसके अलावा 15 स्वर्ण पदक दानदाताओं की ओर से दिए गए। समारोह के संबंध में गढ़वाल विवि की कुलपति प्रो. अन्नपूर्णा नौटियाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण की वजह से समारोह वर्चुअल मोड में आयोजित हुआ।

हल्द्वानी-सुशीला तिवारी में शुरू ओपीडी, देखिये ओपीडी की टाइमिंग
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि प्रो. डीपी सिंह और कार्यक्रम अध्यक्ष कुलाधिपति डा. योगेंद्र नारायण ऑनलाइन जुड़े। आयोजन समिति के संयोजक प्रो. आरसी रमोला ने बताया कि समारोह में विवि के 72 पीएचडी छात्र-छात्राओं को डिग्री दी गई। विवि के तीनों परिसरों के 83 पीजी छात्र-छात्राएं को भी ऑनलाइन डिग्री दी गई। समारोह का प्रसारण सोशल मीडिया में भी हुआ, जबकि मुख्य कार्यक्रम वेबेक्स पर हुआ। कार्यक्रम का संचालन प्रो. एमएम सेमवाल ने किया।