TECHNOLOGY DAY: प्रौद्योगिकी दिवस पर पीएम मोदी ने याद किया 1998 में महान जीत हासिल करने वाले वैज्ञानिकों को

आज प्रौद्योगिकी दिवस (Technology Day) के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैज्ञानिकों (Scientists) को याद किया जिन्होंने पोखरण (Pokharan) में असाधारण उपलब्धि हासिल की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर हमारा राष्ट्र उन सभी को सलाम करता है जो दूसरों के जीवन में सकारात्मक अंतर (positive difference) लाने
 | 
TECHNOLOGY DAY: प्रौद्योगिकी दिवस पर पीएम मोदी ने याद किया 1998 में महान जीत हासिल करने वाले वैज्ञानिकों को

आज प्रौद्योगिकी दिवस (Technology Day) के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैज्ञानिकों (Scientists) को याद किया जिन्होंने पोखरण (Pokharan) में असाधारण उपलब्धि हासिल की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर हमारा राष्ट्र उन सभी को सलाम करता है जो दूसरों के जीवन में सकारात्मक अंतर (positive difference) लाने के लिए प्रौद्योगिकी का लाभ उठा रहे हैं। हमें 1998 में इस दिन हमारे वैज्ञानिकों की असाधारण उपलब्धि याद है। यह भारत के इतिहास में एक ऐतिहासिक क्षण था।
TECHNOLOGY DAY: प्रौद्योगिकी दिवस पर पीएम मोदी ने याद किया 1998 में महान जीत हासिल करने वाले वैज्ञानिकों कोइसके साथ ही वर्तमान में कोरोना (Corona) की स्थिति को देखते हुए उन्होंने कहा कि आज दुनिया को कोविड-19 (covid-19) से मुक्त बनाने के प्रयासों में तकनीक काफी मदद कर रही है। मैं कोरोना वायरस को हराने के तरीकों पर अनुसंधान और नवाचार (Research and innovation) में सबसे आगे खड़े रहकर काम करने वालों को सलाम करता हूं। स्वस्थ और बेहतर ग्रह बनाने के लिए हम तकनीक का इस्तेमाल करते रहें।

यहाँ भी पढ़े

कल से शुरू हो जाएगी रेलवे सेवा, यात्रा करने के लिए इन नियमों का रखें ध्यान

BAREILLY: इतने दिनों में होंगी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, प्रशासन को भेजा प्रस्ताव