BAREILLY: इतने दिनों में होंगी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, प्रशासन को भेजा प्रस्ताव

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) ने 10 जून से परीक्षाएं कराने की तैयारी कर ली है। और प्रशासन (Administration) को कक्षाओं के हिसाब से प्रस्ताव बनाकर भेज दिया है। यूनिवर्सिटी व उससे संबंधित सभी कॉलेजों में स्नातक और परास्नातक की परीक्षाएं लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बीच में ही रोक दी गई थी। लेकिन अब यूनिवर्सिटी
 | 
BAREILLY: इतने दिनों में होंगी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, प्रशासन को भेजा प्रस्ताव

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) ने 10 जून से परीक्षाएं कराने की तैयारी कर ली है। और प्रशासन (Administration) को कक्षाओं के हिसाब से प्रस्ताव बनाकर भेज दिया है। यूनिवर्सिटी व उससे संबंधित सभी कॉलेजों में स्नातक और परास्नातक की परीक्षाएं लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बीच में ही रोक दी गई थी। लेकिन अब यूनिवर्सिटी ने कम समय में परीक्षाएं कराने का प्रस्ताव बना लिया है।
BAREILLY: इतने दिनों में होंगी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, प्रशासन को भेजा प्रस्तावइसके अनुसार 4 दिनों में बीकॉम तृतीय वर्ष 18 दिनों में बीएससी तृतीय वर्ष और 28 दिनों में बीए तृतीय वर्ष की बची हुई परीक्षाएं कराई जाएंगी। इन परीक्षाओं के शुरू होने के बाद खाली तारीखों में स्नातक व परास्नातक के अन्य बचे हुए विषयों की परीक्षाएं भी कराई जाएंगी।

कोरोना के कारण लॉकडाउन हो जाने से कॉपियां बाहरी जिलों में फंसी हुई है। जिसके लिए यूनिवर्सिटी ने डीएम को कॉपियां मंगवाने के लिए पत्र लिखा है।

यहाँ भी पढ़े

Lockdown: गुटखा-तंबाकू का उत्पादन हुआ जारी, लेकिन इस पर है अभी भी रोक