BAREILLY: 26 अप्रैल को हॉटस्पॉट मुक्त होगा सुभाषनगर, घोषित होगा ग्रीन जोन

बरेली: सुभाषनगर के एक ही परिवार के 6 लोगों को कोरोना (Corona) था लेकिन उनकी रिपोर्ट (Report) अब नेगेटिव (Negative) आ चुकी है। साथ ही उन्हें घर भी भेज दिया गया है। उस क्षेत्र में कोई भी कोरोना का संदिग्ध नहीं पाया गया है। इसी कारण जिलाधिकारी (DM) व वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (SSP) ने 26
 | 
BAREILLY: 26 अप्रैल को हॉटस्पॉट मुक्त होगा सुभाषनगर, घोषित होगा ग्रीन जोन

बरेली: सुभाषनगर के एक ही परिवार के 6 लोगों को कोरोना (Corona) था लेकिन उनकी  रिपोर्ट (Report) अब नेगेटिव (Negative) आ चुकी है। साथ ही उन्हें घर भी भेज दिया गया है। उस क्षेत्र में कोई भी कोरोना का संदिग्ध नहीं पाया गया है। इसी कारण जिलाधिकारी (DM) व वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (SSP) ने 26 अप्रैल को सुभाषनगर में हॉटस्पॉट (Hotspot) खत्म करने का निर्णय लिया है।
BAREILLY: 26 अप्रैल को हॉटस्पॉट मुक्त होगा सुभाषनगर, घोषित होगा ग्रीन जोनस्वास्थ्य विभाग (Health Department) ने पूरे जिले में स्वास्थ्य की जांच कराई। लेकिन सभी की जांच की रिपोर्ट नेगेटिव ही आई है। इसी के कारण डीएम नीतीश कुमार और एसएसपी शैलेश पांडे ने सोमवार देर शाम बैठक की और सुभाषनगर क्षेत्र से  26 अप्रैल को हॉटस्पॉट खत्म करने पर सहमति बनाई। अगर किसी भी हॉटस्पॉट क्षेत्र (Hotspot Area) में 14 दिन की अवधि में कोई नया केस नहीं आता है तो वह रेड जोन (Red Zone) से ऑरेंज जोन (Orange Zone) में माना जाता है। और अगर 28 दिन तक कोई केस नहीं आता है तो वह ग्रीन जोन (Green Zone) में माना जाता है। 29 अप्रैल के बाद से 26 अप्रैल को 28 दिन की अवधि पूरी हो जाएगी इसीलिए अधिकारियों ने 26 अप्रैल को सुभाषनगर में हॉटस्पॉट खत्म करने का निर्णय लिया है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: एडीजी बरेली जोन ने हॉटस्पॉट का किया दौरा, नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती के आदेश