BAREILLY: एडीजी बरेली जोन ने हॉटस्पॉट का किया दौरा, नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती के आदेश

बरेली: सुभाषनगर क्षेत्र में कोरोना (Corona) के एक ही परिवार के 6 मरीज मिलने के बाद क्षेत्र में हॉटस्पॉट (Hotspot) कर दिया गया था। जिसके कारण पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी गई थी। पिछले दिनों कोरोना से पीड़ित मरीज (Patient) बिल्कुल ठीक हो गए हैं और अपने घर जा चुके हैं। इसके बाद से
 | 
BAREILLY: एडीजी बरेली जोन ने हॉटस्पॉट का किया दौरा, नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती के आदेश

बरेली: सुभाषनगर क्षेत्र में कोरोना (Corona) के एक ही परिवार के 6 मरीज मिलने के बाद क्षेत्र में हॉटस्पॉट (Hotspot) कर दिया गया था। जिसके कारण पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी गई थी। पिछले दिनों कोरोना से पीड़ित मरीज (Patient) बिल्कुल ठीक हो गए हैं और अपने घर जा चुके हैं। इसके बाद से क्षेत्र के लोगों ने आवागमन को बढ़ा दिया है इसकी शिकायत एडीजी जोन (ADG Zone) अविनाश चंद्र तक पहुंच गई।
BAREILLY: एडीजी बरेली जोन ने हॉटस्पॉट का किया दौरा, नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती के आदेशजिसके कारण मंगलवार को एडीजी ने सुभाषनगर का दौरा किया। उन्होंने ड्यूटी (Duty) कर रहे पुलिस के जवानों को हिदायत दी कि सड़क पर निकलने वाले लोगों के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई करके जेल भेजा जाए। साथ ही अनाउंसमेंट करके जनता को बताया कि इस क्षेत्र में हॉटस्पॉट चल रहा है। अगर कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर निकलेगा तो उस पर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि जहां इतने दिनों तक आप लोगों ने कानून का साथ दिया है तो कुछ ही दिनों की बात है जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly: नगर निगम ने उठाया लॉकडाउन का फायदा, शुरू कर दिया ये काम