PMS Group Venture haldwani

रुद्रपुर- पारले चौक पर ट्रक चालक की हत्या, इस हाल में मिला शव

211

Rrudrapur Crime News-एक बार फिर रुद्रपुर में ट्रक चालक की हत्या कर दी गई। इससे पहले भी एक ट्रक चालक की हत्या हो चुकी है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालकों के बीच विवाद हुआ। इस बीच अलीगढ़ निवासी ट्रक चालक पर अन्य लोगों ने रॉड से हमला कर दिया। हमले से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

death-body

Slider

उत्तराखंड कुमाऊँ हल्द्वानी-लंदन से आ रहा स्टेशनरी का सामान, इतनी बड़ी छूट देख ग्राहकों ने की जमकर की खरीदारी, देखिये आइटम लिस्ट
बताया जा रहा है कि ग्राम खेड़ा बुजुर्ग, थाना हरतुआगंज, अलीगढ़ निवासी 37 वर्षीय अजय सिंह पुत्र राधे लाल ट्रक चालक था। वह आर साईं लोजिस्टिक्स ट्रांसपोर्ट कंपनी का ट्रक चलाता था। 22 जनवरी को वह माल लेने सिडकुल की एक कंपनी आया हुआ था। गुरुवार रात पारले चौक के पास अजय का एक अन्य ट्रक चालक से कंपनी में पहले जाने को लेकर विवाद हो गया था। इस पर ट्रक चालक ने अजय के सिर पर टायर लिवर से हमला कर दिया। इससे अजय की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी लाश झाडिय़ों मं डालकर आरोपी फरार हो गये।

देखें सी. एम. का वीडियो: